Type to search

नयी खबर
भारतीय सेना के खिलाफ पोस्ट करना गुवाहाटी प्रोफेसर को पड़ा भारी, कॉलेज से निलंबितजापान ने भारत के लिए तोड़ी अपनी वर्षों पुरानी कसम, जानिएभारत का पाकिस्तान के साथ हुआ युद्द तो ये देश देंगे साथ?कश्मीर के वो 6 युवा जिनको देश करता है सलाम, पीएम मोदी भी कर चुके हैं तारीफSBI ने एक बार फिर अपने ग्राहकों के लिए जारी की ये चेतावनी,कहा-इन नंबरों…पुलवामा आंतकी हमले के बाद यूएस ने भारत को दि जवाबी कार्रवाई की सहमति, कही बड़ी बातभारत ने पाकिस्तान पर इस तरह की सर्जिकल स्ट्राइक! जानेंअब ये उद्योगपति आगे आया पुलवामा शहीद जवानों के परिवार की मदद के लिए,जानेंपुलवामा हमला: T-Series ने पाकिस्तानी सिंगर को दिया बड़ा झटका, कर दिया ‘Unlist’Best Toilet Paper In The World में पाकिस्तान का झंड़ाजवान के अंतिम संस्कार के दौरान हंसते दिखे साक्षी महाराज, लोगों ने लगाई लताड़भारत से डरा पाकिस्तान, खौफ में कर रहा है ये काम!
खबर देश

एक्शन में प्रियंका गांधी, विदेश से ही चला बड़ा सियासी दांव

Share
एक्शन में प्रियंका गांधी, विदेश से ही चला बड़ा सियासी दांव

प्रियंका गांधी की जब से सक्रिय राजनीति में एंट्री हुई है, तभी से बीजेपी के खेमे में एक अलग ही हलचल देखने को मिल रही है। कभी कोई राजनेता उनके चेहरे के बारे में बयान देकर सुर्खियों में आ जाता है, तो कोई नेता प्रियंका के आ जाने से भी कांग्रेस को शून्य बताता है। लेकिन प्रियंका गांधी ने इन सबके बीच एक बड़ा सियासी दांव-पेच खेला है और इस दांव से हो सकता है यूपी में कांग्रेस के लिए कुछ अच्छी खबर आ जाए।

दरअसल, प्रियंका गांधी अभी अमेरिका में हैं और उम्मीद जताई जा रही है कि, वो फरवरी के पहले सप्ताह में भारत वापस आकर पूर्वी उत्तर प्रदेश के महासचिव का पदभार संभाल लेंगी। लेकिन इससे पहले प्रियंका ने अमेरिका से उत्तर प्रदेश कांग्रेस के करीब दर्जनभर सीनियर नेताओं को फोन किया और उनसे उनका आशिर्वाद, सहयोग और मार्गदर्शन मांगा है। जिन नेताओं को प्रियंका ने फोन किया है वो अब सक्रिय राजनीति में या तो नहीं हैं या फिर पार्टी में ही अलग-थलग पड़े हुए हैं। प्रियंका को पता है कि, अगर जनता के बीच पकड़ बनानी है तो पहले पार्टी के नेताओं को एकजुट कर उनके अंदर जोश भरना होगा। इसलिए प्रियंका का ये दांव काफी ज्यादा महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

Tags:

You Might also Like

%d bloggers like this: