Type to search

नयी खबर
दक्षिण भारत की इस सीट से चुनाव लड़ेंगे पीएम मोदी? कांग्रेस की लिस्ट से अटकले तेजLok Sabha Election 2019 : कांग्रेस ने जितिन प्रसाद के सामने रखे विकल्पअखिलेश यादव और आजम खान की उम्मीदवारी का हुआ ऐलान, इन सीटों से लड़ेंगे चुनावLok Sabha Election 2019 : जाने, बीजेपी की 4 और 5 लिस्ट में कौन से नाम शामिललम्बे इंतज़ार के बाद सपना चौधरी हुई कांग्रेस में शामिलLok Sabha Election 2019 : कांग्रेस की 8वीं लिस्ट में दिग्विजय सिंह का नाम भी शामिलजानें, किस राशि वालों का आज व्‍यापार में उतार चढ़ाव बना रहेेगाहर वोट है कीमती, इतिहास के पन्नों से जानिए एक-एक वोट की कीमत…परेश रावल ने चुनाव ना लड़ने का किया ऐलान, मीडिया से किया ये अनुरोधबीजेपी के सभी चौकीदार चोर हैं : राहुल गांधीशहीदी दिवस पर याद आये भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरुअमेठी के साथ-साथ इस सीट से भी चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी ?
खबर देश

प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में आते ही पीएम मोदी का कांग्रेस पर झन्नाटेदार निशाना

Share
प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में आते ही पीएम मोदी का कांग्रेस पर झन्नाटेदार निशाना

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा प्रियंका गांधी को पार्टी का महासचिव बनाए जाने पर विपक्ष लगातार कांग्रेस पर हमला कर रहा है। कोई कांग्रेस को परिवार की पार्टी बता रहा है तो कोई यह कह रहा है कि राहुल गांधी ने अपनी असफलता पर पर्दा डालने के लिए यह सियासी कदम उठाया है।

प्रियंका गांधी को राजनीति में उतारे जाने पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा था कि प्रियंका को महासचिव बनाकर राहुल ने अपनी असफलता स्वीकार कर ली है।

संबित पात्रा के बाद अब प्रधानमंत्री मोदी ने भी प्रियंका गांधी को कांग्रेस का महासचिव बनाए जाने पर तंज कसते हुए कहा है कि ‘हमारी पार्टी में कोई भी निर्णय इस आधार पर नहीं किया जाता है कि एक परिवार क्या चाहता है, देश में ज्यादातर मामलों पर अक्सर यह कहा जाता है कि परिवार ही पार्टी है, लेकिन भाजपा में पार्टी ही परिवार है।’

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि ‘हमे कांग्रेस मुक्त भारत बनाना है।’ वो आगे कहते हैं कि देश में कई नेता कांग्रेस के हैं, इसका मतलब वो सब भी परिवार से ही राजनीति चलाते हैं। पीएम मोदी ने भाजपा पार्टी को परिवार बताते हुए कहा कि भाजपा में लोकतांत्रिक सिद्धांतों का पालन होता है, हमारी पार्टी में लोकशाही है। प्रधानमंत्री मोदी ने प्रियंका गांधी की राजनीति में एंट्री को राहुल गांधी की नाकामी बताते हुए कहा कि राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी को राजनीति में इसलिए उतारा क्योंकि वो अपनी नाकामी छुपाना चाहते थे।

Tags:

You Might also Like

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: