Type to search

नयी खबर
कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने पुलवामा हमले पर दिया विवादित बयान, लोगों ने…जानें शो में सबके सामने ही क्यों रों पड़ी सिंगर नेहा कक्कड़? देखें वीडियोपंजाब विधानसभा में नवजोत सिंह सिद्धू के साथ…,जानेंडॉ शिवानी राय ने मरीजों को दिया नि:शुल्क चिकित्सा परामर्शजानें यहाँ देश और दुनिया में आज के दिन क्या हुआ था?जानें किस-किस शहर के हैं पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानपुलवामा हमले के बाद सामने आई सनसनीखेज जानकारी,आदिल से ऐसे संपर्क में था जैशभारत के बाद अब इस देश ने पाकिस्तान को दी कड़ी चेतावनी, जानेंपुलवामा हमले का मास्टरमाइंड गाजी और कामराम ढेर,जानें कौन है गाजीगृहमंत्री राजनाथ सिंह का बड़ा फैसला, सुरक्षा बलों के काफिले के दौरान अब…पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की आधिकारिक वेबसाइट हुई हैकअक्षय कुमार ने भारतीय सेना के लिए बनाया 36,000 करोड़ का प्लान
खबर देश

आखिर किस वजह से राहुल और प्रियंका की चलती बस को बीच सड़क पर ही रोकना पड़ा ?

Share
प्रियंका गांधी के रोड शो के दौरान अचानक रोकनी पड़ी बस, जानिए

सोमवार 11 फरवरी को यूपी की राजधानी लखनाऊ में प्रियंका गांधी का रोड शो हुआ जिसमें बड़ी तादाद में कांग्रेसी कार्यकर्ता शामिल हुए। इस रोड शो की शुरुआत दोपहर 12 बजे हुई और 14 किलोमीटर लंबे इस रोड शो के दौरान एक पल ऐसा भी आया जब राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की चलती बस को बीच सड़क पर ही रपोकना पड़ा। दरअसल, लखनऊ के एक जगह से जब उनकी बस गुजर रही थी तो ऊपर बिजली के तार लटक रहे थे। फिर बस के ऊपर सवार नेताओं को झूकने को कहा गया और किसी तरह से बस को आगे बढ़ाया गया। लेकिन आगे भी रास्ते पर तार लटके हुए थे।

फिर नेताओं की सुरक्षा को देखते हुए प्रियंका और राहुल को एसयूवी गाड़ी में शिफ्ट किया गया और फिर रोड शो को आगे बढ़ाया गया। इससे पहले राहुल गांधी और अखिलेश यादव को भी ऐसी परिस्थिति का सामना करना पड़ा था जब, यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान दोनों नेता एकसाथ आगरा में रोड शो कर रहे थे। उस वक्त भी किसी को करंट तो नहीं लगा था लेकिन, सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए रोड शो को थोड़ी देर के लिए रोकना पड़ा था।

Tags:

You Might also Like

%d bloggers like this: