Video: सियासी फगवा गाने में माया,मुलायम,योगी,मोदी,अखिलेश,प्रियंका और राहुल पर ली चुटकी

प्रयागराज के मशहूर लोकगायकों ने होली पर बनाये 50 से ज़्यादा सियासी गाने। सियासी फगवा गाने में माया, मुलायम,योगी,मोदी, अखिलेश, प्रियंका और राहुल पर ली चुटकी। लोकसभा चुनाव को देखते हुए होली पर सियासी फगवा में मिश्रा बंधु और जितेंद्र जलज ने बाधा समा।

संगम नगरी प्रयागराज में होली के मौके पर गाये जाने वाले लोकगीत फाग इस बार सियासी थीम पर तैयार कर गाये जा रहे हैं। प्रयागराज के लोकगायक मिश्रा बंधु समेत कई लोक गायको ने इस होली पर कई ऐसे सियासी सोंग तैयार किये हैं। जो न सिर्फ सुनने में बेहद मनोरंजक हैं, बल्कि इसमें सियासी लोगों और पार्टियों के लिए सन्देश भी हैं। मिश्रा बंधुओ ने पड़ गईल हो मुलायम के पीछे मायावती टाइटल से जो सियासी फगवा तैयार किया है उसमे यूपी की सियासत में मुलायम और मायावती की अहमियत और एक दूसरे के प्रति इनकी सियासी अदावत पर व्यंग्य किया गया है। इतना ही नहीं इन सियासी फगवे में मुलायम और मायावती के साथ ही पीएम मोदी,योगी आदित्यनाथ,राहुल गांधी,  अखिलेश यादव, प्रियंका गांधी, आडवाणी जैसे नेताओं पर भी व्यंग्य किया है।

लोकगायकों के मुताबिक़ उन्होंने होली और चुनाव के मौके पर इस सियासी फाग को इस लिए तैयार किया है ताकि सरकार बनाने की जुगत में लगे नेता अपना नफ़ा- नुकसान देखने के बजाय ऐसी सरकार बनाएं जो जनता के लिए काम करे और यूपी को तरक्की के रास्ते पर ले जाए। कलाकार जितेंद्र जलज के इस सियासी फगवे में उन सभी प्रमुख घटनाओं का जिक्र किया गया है। जो यूपी में आज हो रही चुनाव की तैयारियों में सुर्ख़ियों बटोर रहीं है। प्रियंका की बोट यात्रा,योगी सरकार के दो साल, माया और अखिलेश गठबंधन प्रमुखता से फगुआ गीत में लिए गए है।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |