मुलायम सिंह के बयान से दुखी हुई समधन राबड़ी देवी, जानें क्या कहा

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव द्वारा लोकसभा में दिया गया पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर बयान इस समय चर्चा का विषय बन गया है। बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने मुलायम सिंह के बयान पर टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि उनकी (मुलायम) उम्र हो गई है, याद नहीं रहता है कि कब-क्या बोल देंगे। ऐसे में उन्होंने जो कहा वह मायने नहीं रखता है।

गौरतलब है कि मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को लोकसभा में कहा था कि वह कामना करते हैं कि नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें, और जो सदस्य सदन में मौजूद हैं दोबारा जीत कर आएं।



बता दें कि मुलायम सिंह के इस बयान के बाद ही लगातार राजनीतिक बयान आ रहे हैं। हालांकि, सदन से बाहर निकलते ही मुलायम सिंह यादव ने कहा कि वह जोर-शोर से नरेंद्र मोदी के खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे।

मुलायम के इस बयान के बाद अभी तक उनके बेटे और पूर्व सीएम अखिलेश यादव की तरफ से कोई टिप्पणी नहीं आई है, जबकि रामगोपाल यादव ने इस पर टिप्पणी करने से ही मना कर दिया।

मुलायम के बयान पर उनके पूर्व साथी अमर सिंह ने भी सवाल उठाए और कहा कि वह ये बयान रेत खनन घोटाले में बचने के लिए दे रहे हैं। जबकि आजम खान ने टिप्पणी की है कि वह उनके बयान से काफी दुखी हैं।

आजम खान ने ये भी कहा कि ये मुलायम का बयान नहीं है उनसे ये बयान दिलवाया गया है। दूसरी ओर, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मुलायम सिंह यादव के बयान पर असहमति जताई।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |