Type to search

नयी खबर
रिश्तेदार के कांग्रेस में शामिल होने पर महेंद्र नाथ पाण्डेय ने दिया बड़ा बयानबीजेपी के ‘शत्रु’ जाएंगे कांग्रेस के साथ, पटना साहिब से लड़ेंगे चुनाव !जानें हिंदुस्तान की राजनीति में किस नेता ने वंशवाद को दिया बढ़ावाVideo: सियासी फगवा गाने में माया,मुलायम,योगी,मोदी,अखिलेश,प्रियंका और राहुल पर ली चुटकीचुनाव लड़ने की खबरों के बीच माया का बयान- ‘जब चाहूं जीत सकती हूं चुनाव’बीजेपी नेता आईपी सिंह ने ‘चौकीदार’ को लेकर कह दी बड़ी बात,जानेंBJP सांसदों के टिकट कटने पर अखिलेश यादव का ‘कप्तान’ पर तंजयूपी बीजेपी के इस कद्दावर नेता की बहू हुई बागी, थामा कांग्रेस का हाथआज पीएम मोदी के गढ़ में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, पीएम मोदी पर बोला हमलाExclusive: बीजेपी से यूपी के इन सांसदों का कटेगा टिकट? आज आएगी लिस्टHoli 2019 : होली पूजा के साथ भगवान विष्णु की भी पूजा करेंHoli 2019 : जानें,क्यों डालीं जाती हैं होलिका दहन मे गेहूं की बालियां
खबर देश

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी को इस मामले में छोड़ दिया पीछे!

Share
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी को इस मामले में छोड़ दिया पीछे!

2019 का लोकसभा चुनाव सिर्फ रैली में भीड़ या भाषणों में तल्खी के आधार पर ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी लड़ा जा रहा है। चुनाव से पहले पेश अंतरिम बजट ने ट्विटर पर जमकर सुर्खियां बटोरीं। बजट को लेकर चली इस बहस में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बाजी मारी और पीएम मोदी, बीजेपी,PMO के ट्विटर अकाउंट को काफी पीछे छोड़ दिया।

ट्विटर के अनुसार, अंतरिम बजट को लेकर राजनेताओं या हस्तियों द्वारा जो ट्वीट किए गए उसमें राहुल गांधी का ट्वीट नंबर वन था। किसानों को 6000 रुपये प्रति सालाना वाली स्कीम की आलोचना करते हुए राहुल गांधी ने जो ट्वीट किया, उसे करीब 13000 बार ट्वीट किया गया। जबकि पीएम मोदी द्वारा किया गया ट्वीट नंबर 4 पर रहा उसे 7500 बार रिट्वीट किया गया, PMO द्वारा किया गया ट्वीट नंबर 5 पर रहा,इसे करीब 4700 बार रिट्वीट किया गया। दूसरे नंबर बीजेपी का ट्वीट रहा। राहुल गांधी के ट्वीट का जवाब देने के लिए बीजेपी ने जो ट्वीट किया, उसे करीब 9000 बार रिट्वीट किया गया। तीसरे नंबर पर एक पत्रकार का ट्वीट रहा जिसमें उन्होंने राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी के मास्टरस्ट्रोक की बात की है।

पिछले 1 साल से राहुल गांधी सोशल मीडिया पर काफी आक्रामक हैं। चाहे वह किसी भी मुद्दे पर ट्वीट करना हो, तुकबंदी के साथ मोदी सरकार को आड़े हाथ लेना हो या फिर भाजपा पर निशाना साधने वाले मीम को शेयर करना हो।

Tags:

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: