राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी के ‘रोल’ पर पहली बार दिया बड़ा जवाब

प्रियंका गांधी विदेश से वापस भारत लौट आई हैं, उनके रोल पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का कहना है कि प्रियंका गांधी का रोल सिर्फ पूर्वी यूपी तक सीमित नहीं रहेगा बल्कि पूरे देश में होगा।

एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी के रोल के साथ-साथ अंतरिम बजट और लोकसभा चुनाव को लेकर बात की। प्रियंका गांधी वाड्रा को लेकर उन्होंने कहा, ‘महासचिव होने के नाते प्रियंका गांधी का रोल राष्ट्रीय है, मैंने अभी एक टास्क दिया है, पहला टास्क पूरा होने पर दूसरा टास्क भी दिया जाएगा।’



उन्होंने कहा कि मेरा मकसद पूर्वी हिस्से में कांग्रेस पार्टी को बढ़ाना है, जिसमें पूर्वी यूपी, बिहार, बंगाल और तमिलनाडु जैसे क्षेत्र है। ये कोई छोटा काम नहीं है, ये एक बड़ा टास्क है। गौरतलब है कि प्रियंका गांधी के राजनीति में किरदार को लेकर राहुल गांधी का पहली बार बयान आया है, वो भी तब जब प्रियंका गांधी अपने विदेश दौरे से वापस लौटी हैं।

पीएम मोदी और इंदिरा गांधी की तुलना को राहुल ने बेमानी बताया। राहुल ने कहा कि ऐसा करना इंदिरा जी का अपमान होगा। मेरी दादी के हर फैसले प्यार से भरे हुए होते थे, उन्होंने देश के गरीबों के लिए काम किया है। लेकिन उससे उलट नरेंद्र मोदी का हर फैसला नफरत से भरा हुआ होता है। इसके अलावा मोदी के दिल में गरीबों के लिए जगह नहीं है।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |