प्रियंका गांधी के महासचिव बनते ही राहुल गांधी का बयान

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव से पहले बड़ा दांव खेलते हुए अपनी बहन प्रियंका गांधी को सक्रिय राजनीति  उतार दिया है। पहले जहां प्रियंका गांधी पर्दे के पीछे से कांग्रेस के लिए काम कर रही थी और साथ ही सिर्फ अपने भाई राहुल गांधी और मां सोनिया गांधी के लिए चुनाव प्रचार करती थी। लेकिन अब पूर्वी उत्तर प्रदेशा का कमान मिलने के बाद प्रियंका अपने दमपर चुनाव में क्या प्रभाव ला सकती हैं ये देखने वाली बात होगी।



इसी बीच रायबरेली के दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने अच्छे दिन वाली बात को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा और पुछा कि, कहां है अच्छे दिन. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि, चौकीदार ने साबित कर दिया है कि वो चोर है। उन्होंने खुद को रायबरेली का सिपाही बताते हुए कहा कि, आप बस याद रखें कि अब आपको एक या दो नहीं बल्कि तीन सिपाही हैं जो आपके लिए देशभर में काम कर रहे हैं।

राहुल गांधी ने किसानों के मुद्दे को लेकर कहा कि, तीन राज्यों में जब हमारी सरकार बनी तो हमने अपने चुनावी वादे को पूरा करते हुए सिर्फ 2 दिन के अंदर ही किसानों का कर्ज माफ कर दिया, मोदी सरकार देश के 15-20 उद्दयोगपतियों का कर्जा माफ कर सकती है लेकिन हमारे देश के अन्न दाताओं का कर्जा माफ नहीं कर रही है। उन्होंने ये भी कहा कि, मैंने प्रियंका को बोल दिया है कि जैसे वो अपना पद संभाले वो रायबरेली आकर आपका दर्शन करे.

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |