Type to search

नयी खबर
कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने पुलवामा हमले पर दिया विवादित बयान, लोगों ने…जानें शो में सबके सामने ही क्यों रों पड़ी सिंगर नेहा कक्कड़? देखें वीडियोपंजाब विधानसभा में नवजोत सिंह सिद्धू के साथ…,जानेंडॉ शिवानी राय ने मरीजों को दिया नि:शुल्क चिकित्सा परामर्शजानें यहाँ देश और दुनिया में आज के दिन क्या हुआ था?जानें किस-किस शहर के हैं पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानपुलवामा हमले के बाद सामने आई सनसनीखेज जानकारी,आदिल से ऐसे संपर्क में था जैशभारत के बाद अब इस देश ने पाकिस्तान को दी कड़ी चेतावनी, जानेंपुलवामा हमले का मास्टरमाइंड गाजी और कामराम ढेर,जानें कौन है गाजीगृहमंत्री राजनाथ सिंह का बड़ा फैसला, सुरक्षा बलों के काफिले के दौरान अब…पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की आधिकारिक वेबसाइट हुई हैकअक्षय कुमार ने भारतीय सेना के लिए बनाया 36,000 करोड़ का प्लान
खबर राजनीति

प्रियंका गांधी के महासचिव बनते ही राहुल गांधी का बयान

Share
प्रियंका गांधी के महासचिव बनते ही राहुल गांधी का बयान बयान

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव से पहले बड़ा दांव खेलते हुए अपनी बहन प्रियंका गांधी को सक्रिय राजनीति  उतार दिया है। पहले जहां प्रियंका गांधी पर्दे के पीछे से कांग्रेस के लिए काम कर रही थी और साथ ही सिर्फ अपने भाई राहुल गांधी और मां सोनिया गांधी के लिए चुनाव प्रचार करती थी। लेकिन अब पूर्वी उत्तर प्रदेशा का कमान मिलने के बाद प्रियंका अपने दमपर चुनाव में क्या प्रभाव ला सकती हैं ये देखने वाली बात होगी।

इसी बीच रायबरेली के दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने अच्छे दिन वाली बात को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा और पुछा कि, कहां है अच्छे दिन. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि, चौकीदार ने साबित कर दिया है कि वो चोर है। उन्होंने खुद को रायबरेली का सिपाही बताते हुए कहा कि, आप बस याद रखें कि अब आपको एक या दो नहीं बल्कि तीन सिपाही हैं जो आपके लिए देशभर में काम कर रहे हैं।

राहुल गांधी ने किसानों के मुद्दे को लेकर कहा कि, तीन राज्यों में जब हमारी सरकार बनी तो हमने अपने चुनावी वादे को पूरा करते हुए सिर्फ 2 दिन के अंदर ही किसानों का कर्ज माफ कर दिया, मोदी सरकार देश के 15-20 उद्दयोगपतियों का कर्जा माफ कर सकती है लेकिन हमारे देश के अन्न दाताओं का कर्जा माफ नहीं कर रही है। उन्होंने ये भी कहा कि, मैंने प्रियंका को बोल दिया है कि जैसे वो अपना पद संभाले वो रायबरेली आकर आपका दर्शन करे.

Tags:

You Might also Like

%d bloggers like this: