Type to search

नयी खबर
मायावती ने पीएम से किया अनुरोध, कहा- जब तक हमले के कारणों का…पुलवामा हमले को लेकर सोनू निगम का कटाक्ष, ‘दुख मनाना सिर्फ RSS का काम’ये महिला खिलाड़ी 120 किमी की दूरी तय कर दे रहीं हैं ’12वीं की बोर्ड परीक्षा’जानें 15 फरवरी की महत्वपूर्ण घटनाएं, आज का इतिहासपुलवामा आतंकी हमले से बॉलीवुड में भी रोष, ट्विटर पर सितारों ने बयां किया दर्दपाकिस्तान को लेकर भारत सरकार का बड़ा फैसला, छीन लिया ये तमगापुलवामा आतंकी हमले के बाद केंद्र सरकार ने लिए ये बड़े फैसले, जानेंजवानों की मौत का मातम मना रहा है देश लेकिन सरकारी रिकोर्ड में नहीं कहलाएंगे ‘शहीद’पुलवामा हमले पर पीएम मोदी का बड़ा ऐलान,कहा- बहुत बड़ी…पाकिस्तान के नापाक मंसूबों को रोकने के लिए मोदी सरकार का बड़ा फैसला !पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की लिस्ट आई सामने, देंखेंजैश-ए-मोहम्मद आतंकी ने हमले की ली जिम्मेदारी
खबर देश राजनीति

कुंभाराम के बजाय कुंभकरण योजना बोलने पर राहुल का उड़ा मजाक, भाजपा बोली..

Share

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अकसर अपने बयानों के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं ।दरअसल राहुल गांधी झूंझुनू में एक रैली को संबोधित कर रहे थे । इसी दौरान उन्होंने एक बयान दिया जिसके बाद सोशल मीडिया के साथ-साथ भाजपा ने राहुल गांधी का जमकर मजाक बनाया ।

दरअसल राहुल गांधी रैली में अपनी कुंभाराम परियोजना का जिक्र कर रहे थे। इसी दौरान राहुल ने झूंझुंनू में कहा कि, ‘मैं यहां के कुछ स्थानीय मुद्दों पर बात करना चाहता हूं। अशोक गहलोत जी ने यहां के लिए कुंभकरण लिफ्ट योजना शुरू की थी।’ राहुल के इतना बोलते ही मंच पर बैठे कांग्रेस नेताओं ने उन्हें टोका, तो राहुल ने तुरंत अपनी गलती सुधारते हुए कहा, ‘कुंभाराम लिफ्ट योजना । जिसके बाद केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा कि, कुंभकर्ण तो फिर भी 6 महीने सोता था, कांग्रेस 60 साल तक सोई रही और देश को विकास से इतने वर्षों तक वंचित रखा।

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है इससे पहले भी चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी ने कई ऐसे बयान दिए थे । जिसके बाद विपक्ष ने उन पर जमकर निशाना साधा ।

Tags:

You Might also Like

%d bloggers like this: