Type to search

नयी खबर
उप्र के अपर मुख्य सचिव महेश कुमार गुप्ता हुए गिरफ्तार,जानेंLoksabha Election 2019: वीके सिंह की संपत्ति हुई दोगुनी,जानें हेमामालिनी और गडकरी की संपत्तिLok Sabha Election 2019 : जानें बीजेपी के 9 वी में लिस्ट में किसे मिला टिकटपहले चरण के मतदान के बाद लाल बहादुर शास्त्री की मौत पर बनी फिल्म होगी रिलीज,देखें ट्रेलरकांग्रेस का ग़रीब परिवारों को 72,000 रुपये सालाना देने का वादा कितना सच्चा !चुनावी टिकट ना मिलने से भड़के जोशी, इस तरह किया ऐलानराशिद अल्वी ने अमरोहा से वापस किया टिकट तो कांग्रेस ने सचिन को बनाया प्रत्याशीLok Sabha Election 2019 : कांग्रेस 72,000 रुपए सालाना देकर करेगी गरीब परिवारों की मददLok Sabha Election 2019 : 33 करोड़ में लगेगा वोटिंग स्याही का ये निशानजानें, कैसा रहेगा आज का दिन कन्या राशि के जातकों के लिएमुलायम-अखिलेश आय से अधिक संपत्ति मामला: सुप्रीम कोर्ट ने जारी किया CBI को नोटिसअखिलेश यादव को घर का ऑफर, बीजेपी ने किया 6 साल के लिए निष्कासित
खबर राजनीति

राजा भैया का लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर बड़ा ऐलान, जानें यहाँ

Share

यूपी के प्रतापगढ़ जिले से निर्दलीय बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया की जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी लोकसभा चुनाव 2019 अपने बूते पर लड़ेगी। इस बात की जानकारी प्रतापगढ़ के पूर्व सांसद और MLC अक्षय प्रताप सिंह ने दी है। उन्होंने कहा कि राजा भैया के नेतृत्व में नवगठित जनसत्ता दल लोकतांत्रिक प्रदेश में तीसरा विकल्प होगी।

इस दौरान अक्षय प्रताप सिंह ने बताया कि जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी प्रदेश की सभी 80 सीटों पर प्रत्याशी उतारेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी ने देश के सैनिकों के सम्मान और हित के लिए संघर्ष का एलान किया है। देश की रक्षा करते समय जान गंवाने वाले या ड्यूटी के दौरान निधन होने पर जवान को शहीद का दर्जा मिलना चाहिए और उनके परिजनों को 1 करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता दी जाए।

सूत्रों के मुताबिक, बुधवार को सर्किट हाउस में पूर्व सांसद और MLC अक्षय प्रताप सिंह ने कहा कि राजा भैया निर्दलीय जनप्रिय नेता रहे हैं। उन्होंने पहली बार राजनीतिक दल का उदय किया है, पार्टी में उसी कार्यकर्ता को पदाधिकारी बनाया जाएगा, जो सर्वधिक सदस्य बनाएगा।

इस दौरान पूर्व सांसद ने कहा कि देश को सरकारों ने कभी धर्म तो कभी आरक्षण के नाम पर जनभावनाओं से खिलवाड़ किया है। जबकी जनसत्ता दल लोकतांत्रिक नौजवानों और किसानों के हितों के लिए संघर्ष करेगी।

Tags:

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: