Type to search

खबर राजनीति

राजा भैया का लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर बड़ा ऐलान, जानें यहाँ

यूपी के प्रतापगढ़ जिले से निर्दलीय बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया की जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी लोकसभा चुनाव 2019 अपने बूते पर लड़ेगी। इस बात की जानकारी प्रतापगढ़ के पूर्व सांसद और MLC अक्षय प्रताप सिंह ने दी है। उन्होंने कहा कि राजा भैया के नेतृत्व में नवगठित जनसत्ता दल लोकतांत्रिक प्रदेश में तीसरा विकल्प होगी।

इस दौरान अक्षय प्रताप सिंह ने बताया कि जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी प्रदेश की सभी 80 सीटों पर प्रत्याशी उतारेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी ने देश के सैनिकों के सम्मान और हित के लिए संघर्ष का एलान किया है। देश की रक्षा करते समय जान गंवाने वाले या ड्यूटी के दौरान निधन होने पर जवान को शहीद का दर्जा मिलना चाहिए और उनके परिजनों को 1 करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता दी जाए।



सूत्रों के मुताबिक, बुधवार को सर्किट हाउस में पूर्व सांसद और MLC अक्षय प्रताप सिंह ने कहा कि राजा भैया निर्दलीय जनप्रिय नेता रहे हैं। उन्होंने पहली बार राजनीतिक दल का उदय किया है, पार्टी में उसी कार्यकर्ता को पदाधिकारी बनाया जाएगा, जो सर्वधिक सदस्य बनाएगा।

इस दौरान पूर्व सांसद ने कहा कि देश को सरकारों ने कभी धर्म तो कभी आरक्षण के नाम पर जनभावनाओं से खिलवाड़ किया है। जबकी जनसत्ता दल लोकतांत्रिक नौजवानों और किसानों के हितों के लिए संघर्ष करेगी।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *