Type to search

नयी खबर
Lok Sabha Election 2019 : जाने, बीजेपी की 4 और 5 लिस्ट में कौन से नाम शामिललम्बे इंतज़ार के बाद सपना चौधरी हुई कांग्रेस में शामिलLok Sabha Election 2019 : कांग्रेस की 8वीं लिस्ट में दिग्विजय सिंह का नाम भी शामिलजानें, किस राशि वालों का आज व्‍यापार में उतार चढ़ाव बना रहेेगाहर वोट है कीमती, इतिहास के पन्नों से जानिए एक-एक वोट की कीमत…परेश रावल ने चुनाव ना लड़ने का किया ऐलान, मीडिया से किया ये अनुरोधबीजेपी के सभी चौकीदार चोर हैं : राहुल गांधीशहीदी दिवस पर याद आये भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरुअमेठी के साथ-साथ इस सीट से भी चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी ?अखिलेश यादव ने ‘बीजेपी IT सेल’ को दिया नया नाम, जुबानी जंग तेजकल्याण सिंह ने दबे स्वर में अलीगढ़ प्रत्याशी सतीश गौतम का किया विरोध!IPL 2019: धोनी बनाम विराट, आंकड़ों से जानिए कौनसी टीम है किसपर भारी…
खबर देश राजनीति

राजा भैया को शिवपाल ने खत लिखकर दिया साथ देने का संदेश

Share

निर्दलीय विधायक के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाले बाहुबली राजा भैया को राजनीति में 25 साल पूरे हो चुके हैं । ऐसे में शुक्रवार को रमाबई आंबेडकर मैदान लखनऊ में विशाल रैली का आयोजन किया गया। इस रैली में मुख्य अतिथि के तौर पर राजा भैया मौजूद रहे।

राजनीति में 25 साल पूरे होने पर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह ने खत लिख कर राजा भैया को शुभकामनाएं दी । इस रैली में राजा भैया को सुनने के लिए लगभग सात राज्यों छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान, दिल्ली, उत्तराखंड, गुजरात और महाराष्ट्र से उनके समर्थक पहुंचे थे। राजा भैया की रैली में शिवपाल यादव की ओर से बधाई का संदेश देने पर ऐसे सवाल उठने लगे हैं कि राजा भैया अपनी पार्टी के गठन के बाद शिवपाल यादव के साथ गठबंधन कर सकते हैं ।

जहाँ प्रतापगढ़, इलाहाबाद, कौशांबी सहित कई जिलों में राजा भैया की अच्छी पकड़ है । तो वहीं पश्चिम यूपी में शिवपाल का संगठन मजबूत है। ऐसे में आने वाले लोकसभा चुनाव में दोनों एक साथ नज़र आ सकते हैं इसका अंदाजा लगाया जा सकता है ।

Tags:

You Might also Like

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: