राजकुमार-सोनम की ‘ELKDTAL’ का बॉक्स ऑफिस पर टिक पाना मुश्किल

फिल्म ‘Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga’ ने बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म को देखने वालों का कहना है कि फिल्म के सभी किरदार दमदार हैं, स्टोरी भी पॉवरफुल है। अब देखना ये होगा कि अनिल कपूर, सोनम कपूर और राजकुमार राव की तिकड़ी दर्शकों को रिझा पाने में कितनी सफल सिद्ध होती है।

फिल्म के फर्स्ट डे कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 3 करोड़ 30 लाख का बिजनेस किया। फिल्म ने दूसरे दिन पहले दिन के मुकाबले बेहतर प्रदर्शन किया है। बता दें कि फिल्म ने दूसरे दिन 4 करोड़ 65 लाख का बिजनेस किया है। फिल्म अब तक 7 करोड़ 95 लाख रुपये की कमाई कर चुकी है।



फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ का बॉक्स ऑफिस पर टिक पाना किसी चैलेंज से कम नहीं है क्योंकि इन दिनों नवाजुद्दीन की ‘ठाकरे’ और कंगना की ‘मणिकर्णिका’ जैसी दमदार फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सोनम कपूर की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ को कड़ी टक्कर दे रही है। बता दें कि फिल्म में अनिल कपूर, सोनम कपूर और राजकुमार राव के अलावा जूही चावला भी हैं, जो तीन साल बाद पर्दे पर दमदार किरदार के साथ वापसी कर रही हैं।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |