Type to search

नयी खबर
कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने पुलवामा हमले पर दिया विवादित बयान, लोगों ने…जानें शो में सबके सामने ही क्यों रों पड़ी सिंगर नेहा कक्कड़? देखें वीडियोपंजाब विधानसभा में नवजोत सिंह सिद्धू के साथ…,जानेंडॉ शिवानी राय ने मरीजों को दिया नि:शुल्क चिकित्सा परामर्शजानें यहाँ देश और दुनिया में आज के दिन क्या हुआ था?जानें किस-किस शहर के हैं पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानपुलवामा हमले के बाद सामने आई सनसनीखेज जानकारी,आदिल से ऐसे संपर्क में था जैशभारत के बाद अब इस देश ने पाकिस्तान को दी कड़ी चेतावनी, जानेंपुलवामा हमले का मास्टरमाइंड गाजी और कामराम ढेर,जानें कौन है गाजीगृहमंत्री राजनाथ सिंह का बड़ा फैसला, सुरक्षा बलों के काफिले के दौरान अब…पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की आधिकारिक वेबसाइट हुई हैकअक्षय कुमार ने भारतीय सेना के लिए बनाया 36,000 करोड़ का प्लान
कुम्भ 2019 बॉलीवुड मनोरंजन सेलेब्रिटी

कुंभ में राखी का दिखा अलग अवतार, ‘मांग में सिंदूर और हाथ में चूड़ियां’

Share
कुंभ में राखी का दिखा अलग अवतार, ‘मांग में सिंदूर और हाथ में चूड़ियां’

कुंभ के शाही स्नान में देश विदेश के लाखों श्रद्धालु आस्था की गंगा में डुबकी लगाने आते हैं। आपने पापों की प्रायश्चित करने दूर-दराज के लोग इस पावन धरती में आकर शाही स्नान करते हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन और अपने अलग तेवर की वजह से मशहूर राखी सांवत भी कुंभ मेले में पहुंची थी और उनके साथ थे एक्टर सुदेश बेरी। इस दौरान राखी ने जिस प्रकार से कपड़े पहने थे वो बिल्कुल एक नई-नवेली दुल्हन लग रही थी।

 

दरअसल, उस वक्त सभी लोग चौंक गए जब सभी लोगों ने राखी के माथे पर सिंदूर देखा। जब इस बारे में राखी से सवाल किया गया कि, क्या उन्होंने शादी कर ली है ? तो इसके जवाब में राखी ने कहा कि, वो अविवाहित हैं और कुंभ में संगम में वो अपने पापों को धोने आई हैं। उन्होंने कहा कि, उनको गुस्सा बहुत जल्दी आता है और इसलिए वो गंगा मां से प्रार्थना करेंगी कि उनको जल्दी गुस्सा नहीं आए। इस दौरान राखी सांवत पूरी तरह से सोलह श्रृंगार करके आई थी।

Tags:

You Might also Like

%d bloggers like this: