यहाँ सर्च करे

VIDEO: विदेशी रेसलर से रिंग में लड़ने पहुंची राखी सावंत हुई धराशायी, जाना पड़ा अस्पताल

  • 110
    Shares

अकसर अपना दम हर किसी को दिखाने वाली बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत रिंग में अपना कोई दम नहीं दिखा पाई। राखी सावंत हर किसी को आए दिन नए चैलेंज देती दिखती है परंतु रिंग में उन्हें चैलेंज देना काफी भारी पड़ गया। बता दें कि अभिनेत्री राखी सावंत को एक विदेशी महिला रेसलर ने उठा-उठाकर पटका जिससे वो चोटिल हो गई और उन्हें शीघ्र ही अस्पताल ले जाया गया। रेसलिंग का ये आयोजन सीडब्ल्यूई के बैनर तले पंचकूला के सेक्टर 3 स्थित ताऊ देवी लाल खेल परिसर में हो रहा था।

दिन रविवार का था जब बिग फाइट का आयोजन किया गया था, इस बिग फाइट में महिला रेसलरों के भी मुकाबले रखे गए थे। जहां विदेशी महिला रेसलर रैवल ने अपनी फाइट जीतने के बाद ओपन चैलेंज दिया कि अगर किसी भारतीय महिला में दम है तो मुझसे आकर लड़े, तो जिसके बाद ड्रामा क्वीन राखी मैदान में उतर गई और खूब ड्रामा मचाया।




खबर के मुताबिक राखी ने मैदान में उतर कर उस विदेशी महिला रेसलर को चैलेंज दे दिया और कहा कि अगर उसमें दम है तो उसके जैसा डांस करके दिखाए। तो फिर क्या था दोनों के बीच मुकाबला शुरू हो गया। जहां राखी के जलवे देख लोग शोर मचाने लगे तो वहीं उस दौरान राखी सावंत उस रेसलर को चिढ़ाने भी लगी। जिससे आग बबूला हुई विदेशी महिला रेसलर ने राखी सावंत को उठा कर पटक दिया।

राखी सावंत रिंग में गिरी पड़ी थी, कुछ मिनट को तो वो हिली तक नहीं उसके बाद बाउंसर रिंग में आए और राखी सावंत को उठा कर ले गए। बाद में राखी ने आयोजकों को बताया कि उसकी पीठ और पेट में काफी दर्द हो रहा, जिसके बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल राखी सावंत का इलाज चल रहा है।


  • 110
    Shares

न्यूज़१ इंडिया की खबरों को पाने के लिए ALLOW बटन पर क्लिक करे|