रामगोपाल यादव के खिलाफ बगावती सुर, सपा विधायक ने लगाए गंभीर आरोप

लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही अब नेताओं के ऊपर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी हो गया है और इसके लपेटे में बड़े-बड़े नेता शामिल हो रहे हैं। उत्तर प्रदेश की राजनीति में सपा-बसपा का गठबंधन होना अन्य पार्टियों के लिए एक चिंता की बात हो सकती है, क्योंकि दोनों ही पार्टियां प्रदेश में काफी ज्यादा मजबूत है। लेकिन समाजवादी पार्टी के एक विधायक ने ही सपा के दिग्गज नेता रामगोपाल यादव पर गंभीर आरोप लगाकर यूपी की राजनीति में भूचाल ला दिया है।

दरअसल, यूपी के सिरसागंज से सपा विधायक हरिओम यादव पिछले काफी समय से सपा के खिलाफ बगावती सुर लगा रहे हैं और उन्होंने हाल ही में इसी कड़ी में सपा नेताओं के खिलाफ पोल-खोल कार्यक्रम का आयोजन किया था। इसी कार्यक्रम में हरिओम यादव ने रामगोपाल यादव के खिलाफ कहा था कि, जो प्रोफेसर स्कूटर से चलता था वो आज महंगी-महंगी गाड़ियों से कैसे चल रहा है ?



हरिओम यादव ने रामगोपाल यादव पर आरोप लगाते हुए उनसे सवाल किया कि, आखिर उनके पास दो करोड़ की गाड़ी कहां से आई ? उन्होंने रामगोपाल यादव के कमाई के जरिए का खुलासा करते हुए बताया कि, सपा सरकार के दौरान फिरोजाबाद के लिए जितनी भी विकास परियोजनाएं आई, उन सभी योजनाओं में जमकर कमिशनखोरी हुई है। उन्होंने रामगोपाल यादव के बेटे और फिरोजाबाद से सांसद अक्षय यादव पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि, उनके बेटे को कुछ भी मालूम नहीं है और उन्होंने अभी तक सिर्फ एकबार ही संसद में सवाल किया है। उन्होंने फिरोजाबाद की जनता का अपमान किया है, जनता 2019 चुनाव में इस अपमान का बदला लेकर रहेगी।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |