रमाकांत यादव : चार-छह घर पंडित हमसे कितना लड़ पाएंगे !

लोकसभा चुनाव में नेताओं के विवादित बयानों में कमी नही आ रही है। भदोही में अपने चुनावी प्रचार के दौरान पूर्व सांसद और कांग्रेस उम्मीदवार रमाकांत यादव भी विवादित बयान देने से नही चुके।

चुनावी रणनीति के बारे में पत्रकारों को बताते हुए कांग्रेस उम्मीदवार रमाकांत यादव ने विवादित बयान देते हुए कहा कि पिछड़े, अल्पसंख्यक और दलित उनके साथ हैं और चार-छह घर पंडित उनसे कितना लड़ पाएंगे। बता दें कि भदोही सीट से बसपा उम्मीदवार पूर्व मंत्री रंगनाथ मिश्रा मैदान में हैं। इसके साथ ही उन्होंने सपा समर्थकों को अपनी तरफ करने के लिए कहा कि आजमगढ़ में चुनाव लड़ रहे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को उनका और उनकी पार्टी का समर्थन हासिल है। उनके समर्थक अखिलेश का प्रचार प्रसार करेंगे।

भाजपा उम्मीदवार जया प्रदा पर सपा नेता आज़म खान द्वारा की गई अश्लील टिप्पणी पर जहां भाजपा, समाजवादी पार्टी पर हमलावर है तो वहीं कई नेता ऐसे भी हैं जो आज़म खान का बचाव करते नजर आ रहे हैं। इसे लेकर भाजपा से कांग्रेस में आये पूर्व सांसद व भदोही से कांग्रेस उम्मीदवार रमाकांत यादव भी आज़म खान का बचाव करते नजर आये और कहा कि वो उनके सीनियर नेता हैं इसलिए उनके बयान पर वो कोई टिप्पणी नही करना चाहते हैं। भदोही से कांग्रेस उम्मीदवार बनाये जाने के बाद रमाकांत यादव अपने चुनावी प्रचार में जुटे हुए हैं और लोगों से जनसम्पर्क कर रहे हैं। रमाकांत के भदोही से चुनाव लड़ने के बाद यहां त्रिकोणीय लड़ाई देखने को मिल सकती है।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |