Type to search

नयी खबर
ट्विटर पर दस्तक देते ही लाखों में पहुंचे फोलोवर्स, लेकिन वो करती हैं सिर्फ इन्हें फोलोकेंद्र की मोदी सरकार ने अर्धसैनिक बलो को दिया ये बड़ा तोहफासलमान को स्टार बनाने वाले प्रोड्यूसर और सूरज बड़जात्या के पिता का हुआ निधनमुलायम सिंह यादव ने किया बेटे अखिलेश और SP-BSP गठबंधन पर बड़ा हमलाकांग्रेस ने कहा- ‘जब जवान शहीद हो रहे थे तब पीएम कॉर्बेट पार्क का भ्रमण कर रहे थे’Kesari Trailer: एकबार फिर से देशभक्ति के जरिए लोगों में जोश पैदा करेंगे अक्षय कुमारICC पर दबाव बनाकर पाकिस्तान को वर्ल्ड कप से बैन करेगी BCCI !श्रीवास्तव से बच्चन कैसे बने अमिताभ ? बिग बी ने किया खुलासाSP-BSP या कांग्रेस ? जयंत चौधरी ने बता दिया वो चुनाव में किसके साथ जाने वाले हैं“द कपिल शर्मा शो” में फिर से दिखेंगे डॉ मशहूर गुलाटी !तो क्या फिल्म ‘भारत’ में पाकिस्तानी कलाकारो के साथ काम करेंगे सलमान ?पुलवामा हमला: पानी की प्यास ने बचा ली CRPF जवान की जान, जानिए
मनोरंजन सेलेब्रिटी

रणवीर सिंह ने रणबीर कपूर को दी ऐसी रिलेशनशिप एडवाइस, जिसे सुन सन्न रह जाएंगे आपके कान

Share
रणवीर सिंह ने रणबीर कपूर को दी ऐसी रिलेशनशिप एडवाइस, जिसे सुन सन्न रह जाएंगे आपके कान

रणवीर सिंह और रणबीर कपूर बॉलीवुड के टेलेंटेड एक्टर्स में शुमार है, इन दोनों एक्टर्स को कभी भी साथ में काम करते हुए नहीं देखा गया है, हालांकि बीच में खबर आई थी कि फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ के रिमेक में दोनों साथ नजर आएंगे, लेकिन अंत खबर आई कि फिल्म से वरुण धवन ने रणबीर कपूर को रिप्लेस कर दिया है। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रणवीर से रणबीर कपूर को लेकर एक ऐसा प्रश्न किया गया, जिसका रणवीर ने बड़ा ही दिल्चस्प जवाब दिया।

इंटरव्यू में जब रणवीर से यह पूछा गया कि वो रणबीर कपूर को क्या रिलेशनशिप एडवाइस देना चाहेंगे? इसके जवाब में रणवीर कहते हैं कि रणबीर एडल्ट हैं, वो अपने फैंसले खुद ले सकते हैं, उन्हे किसी की सलाह की कोई जरूरत नहीं है।

बता दें कि रणवीर सिंह की पिछले साल रिलीज हुई फिल्म सिंबा ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है, फिल्म ने अब तक 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। अब वो जल्द फिल्म ‘गली ब्वॉय’ में आलिया भट्ट और कल्कि कोचलिन के साथ रोमांस करते नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘गली ब्वॉय’ 14 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Tags:

You Might also Like