Type to search

मनोरंजन सेलेब्रिटी

रणवीर ने Ex-Girlfriend अनुष्का के प्राइवेट पार्ट्स को लेकर की भद्दी टिप्पणी

रणवीर ने Ex-Girlfriend अनुष्का के प्राइवेट पार्ट्स को लेकर की भद्दी टिप्पणी

करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में आने वाले सभी स्टार्स खुलकर अपने पर्सनल लाइफ को लेकर बात करते हैं, लेकिन शायद ही कभी ऐसा हुआ होगा कि किसी सेलीब्रिटी ने अपनी ही गर्लफ्रेंड को लेकर अश्लील टिप्पणी की हो। जी हां इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसी वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रही है, जिसमे रणवीर सिंह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा के प्राइवेट पार्ट्स को लेकर भद्दी टिप्पणी करते हुए नजर आऐ रहे हैं।

दरअसल कॉफी विद करण शो का यह वीडियो काफी पुराना है, इस वीडियो में अनुष्का और रणवीर साथ में नजर आ रहे हैं। किसी बात पर चुटकी लेते हुए रणवीर अनुष्का के प्राइवेट पार्ट्स को लेकर शर्मसार कर देने वाली टिप्पणी कर बैठते हैं, जिसे सुन अनुष्का शर्म से अपना सर झुका लेती है और बाद में रणवीर को मारने लगती है और वहीं करण जौहर रणवीर की बात सुनते ही ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं। यहां देखें वीडियो…



रणवीर और अनुष्का का यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए है। इस वीडियो को लेकर फैंस रणवीर को खूब ट्रोल कर रहे हैं और भद्दे-भद्दे कमेट्स कर रहे हैं। आपको बता दें कि रणवीर और अनुष्का फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ और लेडिन वर्सेज रिकी बहल जैसी फिल्म साथ में कर चुके हैं।

Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *