Type to search

बॉलीवुड मनोरंजन

शादी के बाद रणवीर का बयान- अब मैं शादी के बाद ज्यादा एनर्जी…

बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पसंदीदा जोड़ियों में से एक रणवीर सिंह और दीपिका पदुकोन ने नवबंर के महीनें में एक दूसरे के साथ शादी कर सभी को चौंका दिया था. दोनों ने इटली में शादी की थी. दोनों के बीच प्यार की अफवाएंतो बहुत ही पहले सो लोगों के बीच थी लेकिन दोनों ने छीपकर शादी कर ली जिसके बाद उनके फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हो गए थे और दोनों की क झलक पाने के लिए बेकाबू थे.






रणवीर और दीपिका जब भी किसी फिल्म में साथ नजर आए हैं तो उन्होंने तहलका मचा दिया है. दोनों ने संजय लीला भंसाली की तीन फिल्मों में एक साथ काम किया है और तीनों ही फिल्म सुपरहिट साबित हुई है. रिल लाइफ के बाद रियल लाइफ में भी दोनों को लोग बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं. रणवीर सिंह हमेशा से बहुत ही ज्यादा फुर्तिले और एनर्जेटिक इंसान रहे हैं और शादी के बाद उनमें क्या बदलाव आया है इसके बारे में रणवीर ने बताया…

रणवीर ने शादी के बाद की जिंदगी के बारे में बात करते हुए बताया कि मुझे अब लगता है कि मैं ज्यादा एनर्जेटिक हो गया हूं और साथ ही दीपिका का साथ मुझे बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. मैं नहीं चाहूंगा कि शादी के बाद मैं बदल जाऊं. हालांकि अगर मुझमें कुदरती बदलाव आता है तो मैं उसे रोकूंगा नहीं. इसी तरह मैं दीपिका को भी किसी भी तरह के बदलाव के लिए फोर्स नहीं करूंगा.

Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *