यहाँ सर्च करे

रवीना टंडन ने भी तोड़ी चुप्पी, कहा- हां होती है एक्ट्रेसेस के साथ..


अब रवीना टंडन ने भी तनुश्री-नाना मामले में बयान दिया है। पर उन्होने अपने बयान में अक्षय कुमार पर निशाना साधा है।

मुंबई- तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। जैसा कि आप जानते हैं तनुश्री ने नाना पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। जहां एक तरफ हिना खान, आशा भोसले, अर्जुन कपूर, सोनम कपूर, प्रियंका चोपड़ा, ट्विंकल खन्ना, रेणुका शहाणे, जैसे कई स्टार्स तनुश्री के सपोर्ट में आगे आए हैं। तो कई स्टार्स मामले पर बोलने से बचते हुए नजर आए।
मुंबई- तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। जैसा कि आप जानते हैं तनुश्री ने नाना पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। जहां एक तरफ हिना खान, आशा भोसले, अर्जुन कपूर, सोनम कपूर, प्रियंका चोपड़ा, ट्विंकल खन्ना, रेणुका शहाणे, जैसे कई स्टार्स तनुश्री के सपोर्ट में आगे आए हैं। तो कई स्टार्स मामले पर बोलने से बचते हुए नजर आए। खबर है कि अब रवीना टंडन ने भी तनुश्री-नाना मामले में बयान दिया है। पर उन्होने अपने बयान में अक्षय कुमार पर निशाना साधा है। दरअसल हुआ कुछ ऐसा कि ट्विंकल खन्ना ने भी तनुश्री-नाना मामले में तनुश्री का साथ दिया, लेकिन ट्विंकल खन्ना पर शिकंजा कसते हुए तनुश्री ने कहा, "आप भले ही मेरा सपोर्ट कर रही हों लेकिन आपके पति, नाना पाटेकर के साथ हाउसफुल 4 की शूटिंग कर रहे हैं"। रवीना टंडन भी तनुश्री के सपोर्ट में आगे आई। रवीना ने भी सेक्सुअल हैरेसमेंट के खिलाफ अपनी राय रखी। रवीना टंडन ने ट्वीट कर बॉलीवुड एक्टर्स की पत्नियों पर शिकंजा कसते हुए कहा, 'वर्कप्लेस में उत्पीड़न इसलिए होता है क्योंकि इंडस्ट्री में ऐसी पत्नियां हैं जो अपने पतियों की हरकतें जानने के बाद भी चुप रह जाती हैं। उन हिरोइनों के पति औरत के साथ फ्लर्ट करने के बाद हिरोइनों का करियर पूरी तरह से बर्बाद कर देते हैं'। रवीना टंडन ने आगे तनुश्री दत्ता का सपोर्ट करते हुए कहा, 'जब हमारी अपनी इंडस्ट्री अपनों को ही सुरक्षित रखने में असफल हो जाए, तो वो खोने लगते हैं। हम महिला सशक्तिकरण पर फिल्में बनाते हैं जो खोखली होती हैं। तनुश्री दत्ता केस पर चुप्पी दर्दनाक है।'
खबर है कि अब रवीना टंडन ने भी तनुश्री-नाना मामले में बयान दिया है। पर उन्होने अपने बयान में अक्षय कुमार पर निशाना साधा है। दरअसल हुआ कुछ ऐसा कि ट्विंकल खन्ना ने भी तनुश्री-नाना मामले में तनुश्री का साथ दिया, लेकिन ट्विंकल खन्ना पर शिकंजा कसते हुए तनुश्री ने कहा, “आप भले ही मेरा सपोर्ट कर रही हों लेकिन आपके पति, नाना पाटेकर के साथ हाउसफुल 4 की शूटिंग कर रहे हैं”।
मुंबई- तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। जैसा कि आप जानते हैं तनुश्री ने नाना पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। जहां एक तरफ हिना खान, आशा भोसले, अर्जुन कपूर, सोनम कपूर, प्रियंका चोपड़ा, ट्विंकल खन्ना, रेणुका शहाणे, जैसे कई स्टार्स तनुश्री के सपोर्ट में आगे आए हैं। तो कई स्टार्स मामले पर बोलने से बचते हुए नजर आए। खबर है कि अब रवीना टंडन ने भी तनुश्री-नाना मामले में बयान दिया है। पर उन्होने अपने बयान में अक्षय कुमार पर निशाना साधा है। दरअसल हुआ कुछ ऐसा कि ट्विंकल खन्ना ने भी तनुश्री-नाना मामले में तनुश्री का साथ दिया, लेकिन ट्विंकल खन्ना पर शिकंजा कसते हुए तनुश्री ने कहा, "आप भले ही मेरा सपोर्ट कर रही हों लेकिन आपके पति, नाना पाटेकर के साथ हाउसफुल 4 की शूटिंग कर रहे हैं"। रवीना टंडन भी तनुश्री के सपोर्ट में आगे आई। रवीना ने भी सेक्सुअल हैरेसमेंट के खिलाफ अपनी राय रखी। रवीना टंडन ने ट्वीट कर बॉलीवुड एक्टर्स की पत्नियों पर शिकंजा कसते हुए कहा, 'वर्कप्लेस में उत्पीड़न इसलिए होता है क्योंकि इंडस्ट्री में ऐसी पत्नियां हैं जो अपने पतियों की हरकतें जानने के बाद भी चुप रह जाती हैं। उन हिरोइनों के पति औरत के साथ फ्लर्ट करने के बाद हिरोइनों का करियर पूरी तरह से बर्बाद कर देते हैं'। रवीना टंडन ने आगे तनुश्री दत्ता का सपोर्ट करते हुए कहा, 'जब हमारी अपनी इंडस्ट्री अपनों को ही सुरक्षित रखने में असफल हो जाए, तो वो खोने लगते हैं। हम महिला सशक्तिकरण पर फिल्में बनाते हैं जो खोखली होती हैं। तनुश्री दत्ता केस पर चुप्पी दर्दनाक है।'रवीना टंडन भी तनुश्री के सपोर्ट में आगे आई। रवीना ने भी सेक्सुअल हैरेसमेंट के खिलाफ अपनी राय रखी। रवीना टंडन ने ट्वीट कर बॉलीवुड एक्टर्स की पत्नियों पर शिकंजा कसते हुए कहा, ‘वर्कप्लेस में उत्पीड़न इसलिए होता है क्योंकि इंडस्ट्री में ऐसी पत्नियां हैं जो अपने पतियों की हरकतें जानने के बाद भी चुप रह जाती हैं। उन हिरोइनों के पति औरत के साथ फ्लर्ट करने के बाद हिरोइनों का करियर पूरी तरह से बर्बाद कर देते हैं’।
रवीना टंडन ने भी तोड़ी चुप्पी, कहा- हां होती है एक्ट्रेसेस के साथ..
रवीना टंडन ने आगे तनुश्री दत्ता का सपोर्ट करते हुए कहा, ‘जब हमारी अपनी इंडस्ट्री अपनों को ही सुरक्षित रखने में असफल हो जाए, तो वो खोने लगते हैं। हम महिला सशक्तिकरण पर फिल्में बनाते हैं जो खोखली होती हैं। तनुश्री दत्ता केस पर चुप्पी दर्दनाक है।’


Tags::

न्यूज़१ इंडिया की खबरों को पाने के लिए ALLOW बटन पर क्लिक करे|