पढ़िए इस किन्नर की दर्दनाक कहानी, आपको किन्नरों को इंसान समझने पर कर देगी मजबूर

पश्चिम बंगाल से लाकर एक युवक ने किन्नर को युवती बनाकर बेचा

बागपत- उत्तर प्रदेश में आए-दिन आपको कोई न कोई रेप, हत्या या फिर लड़की को बेचने का मामला सुनने को मिल ही जाता होगा, पर आज जो हम आपको बताने जा रहे है वह इन सब क्राइम से अलग है। यूपी में पहली बार धोखा करने वाले के साथ धोखा हुआ है। इस बार यूपी के बागपत से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यूपी के बागपत में एक युवक ने पश्चिम बंगाल से आई एक किन्नर को युवती बताकर उसे 70 हजार रुपए में यूपी में रहने वाले एक युवक को बेच दिया। फिलहाल युवती पुलिस स्टेशन में है और पुलिस मामले की कार्रवाई कर रही है।

किन्नर को युवती बताकर बेचा

मामला यूपी के बागपत जिले का है जहां एक युवक ने किन्नर को युवती बताकर उसे जिले के एक व्यक्ति को बेच दिया। पीड़िता पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। उसका पड़ोसी उसे यूपी में नौकरी दिलाने के लिए लेकर आया था, पर उसके पड़ोसी ने यहां लाकर उसे बेच दिया। यूपी के बागपत में रहने वाले एक युवक ने उसे खरीद कर उससे शादी कर ली। अगले दिन जब पीड़िता के पति को पता चला कि वह किन्नर है तो उसके पति ने उसे मार-मारकर घर से बाहर निकाल दिया। पति के घर से बाहर निकालने पर सड़क पर खड़े कुछ दबंगों ने उससे बदसलूकी की।

पीड़िता ने पुलिस में कराया मामला दर्ज

महिला जैसे-तैसे दबंगों से पीछा छुड़ाकर निकलने लगी तो इन बदमाशों ने उसे पकड़ लिया और उसे एक सुनसान घर में ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती करने लगे। महिला इन दबंगों को चक्मा देकर भागी और पुलिस में जाकर सारी बात बताई। महिला ने अपने पति, सड़क पर खडें बदमाश और अपने पड़ोसी के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। महिला के अनुसार उसे उसका पड़ोसी झूठ बोलकर यहां यूपी में ले आया और उसे 70 हजार में यूपी में रहने वाले एक युवक को बेच दिया। पुलिस ने महिला को मेडिकल के लिए भेजा। पुलिस ने सबसे पहले किन्नर को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *