Type to search

नयी खबर
Lok Sabha Election 2019 : जाने, बीजेपी की 4 और 5 लिस्ट में कौन से नाम शामिललम्बे इंतज़ार के बाद सपना चौधरी हुई कांग्रेस में शामिलLok Sabha Election 2019 : कांग्रेस की 8वीं लिस्ट में दिग्विजय सिंह का नाम भी शामिलजानें, किस राशि वालों का आज व्‍यापार में उतार चढ़ाव बना रहेेगाहर वोट है कीमती, इतिहास के पन्नों से जानिए एक-एक वोट की कीमत…परेश रावल ने चुनाव ना लड़ने का किया ऐलान, मीडिया से किया ये अनुरोधबीजेपी के सभी चौकीदार चोर हैं : राहुल गांधीशहीदी दिवस पर याद आये भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरुअमेठी के साथ-साथ इस सीट से भी चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी ?अखिलेश यादव ने ‘बीजेपी IT सेल’ को दिया नया नाम, जुबानी जंग तेजकल्याण सिंह ने दबे स्वर में अलीगढ़ प्रत्याशी सतीश गौतम का किया विरोध!IPL 2019: धोनी बनाम विराट, आंकड़ों से जानिए कौनसी टीम है किसपर भारी…
खबर राजनीति

बीजेपी से बगावत, अखिलेश से मुलाकात, कहा- गठबंधन होगा और मजबूत

Share
बीजेपी से बगावत, अखिलेश से मुलाकात, कहा- गठबंधन होगा और मजबूत

उत्तर प्रदेश में जब से सपा-बसपा गठबंधन हुआ है है तभी से राज्य की राजनीति में काफी ज्यादा हलचल देखने को मिल रहा है। गठबंधन के ऐलान के बाद उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा था कि, बीजेपी से जनता काफी ज्यादा परेशान है और इतना ही नहीं बीजेपी के कई नेता गठबंधन के संपर्क में हैं औऱ शामिल भी हो सकते हैं। अखिलेश की ये बात सच होती दिख रही है।

दरअसल, पिछले महीने 6 दिसंबर को बीजेपी के दलित सांसद सावित्री बाई फुले ने बीजेपी के ऊपर आरोप लगाया था कि पार्टी दलितों की उपेक्षा कर रही है और साथ पार्टी किसी भी काम करने में पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है। सावित्री बाई ने बीजेपी पर आरोप लगाने के बाद पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। अब उन्होंने गठबंधन के नेता अखिलेश यादव से मुलाकत की है जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि सावित्री बाई को गठबंधन के टिकट से चुनाव में उतारा जा सकता है।

हालांकि, अखिलेश यादव से करीब 15 मिनट तक मुलाकात करने के बाद जब सावित्री बाई फुले से इस बारे में पुछा गया तो उन्होंने बताया कि, ये मुलाकात गठबंधन को और मजबूत करने के लिए था। अगर आगे किसी प्रकार की कोई बात बनती है तो इसके बारे में जरूर सूचित किया जाएगा। सावित्री बाई से पहले चौधरी अजीत सिंह के बेटे जयंत सिंह ने भी अखिलेश से मुलाकात की थी और इस मुलाकात का मकसद ये बताया जा रहा था कि रालोद गठबंधन में ज्यादा सीटों की मांग कर रही है।

Tags:

You Might also Like

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: