Type to search

खबर राजनीति

हुआ खुलासा, इन लोगों से मिल रही है राहुल गांधी को राफेल के बारे में जानकारी

देश की राजनीति में अभी सबसे ज्यादा गर्म मुद्दा अगर कुछ है तो वो है राफेल लड़ाकू विमान का। इस मुद्दे को लेकर पहले जहां कांग्रेस पार्टी समेत तमाम विपक्षी पार्टियां केंद्र सरकार पर निशाना साध रही थी तो वहीं सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद मोदी सरकार के तमाम नेता अब कांग्रेस पर हावी होने की कोशिश में लगे हैं। सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में बताया था कि राफेल डील के सौदे में किसी प्रकार का कोई भ्रष्टाचार नहीं हुआ है और सभी जरुरी प्रक्रियाओं को पूरा करने के बाद राफेल लड़ाकू विमान को खरीदा गया है।






अब जब सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को क्लीन चीट दे दी है तो ऐसे में बीजेपी के नेताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत तमाम कांग्रेस के नेताओं को संसद से लेकर सड़क तक घेरने की कोशिश में लगे हुए हैं। इसी मुद्दे को लेकर सत्ता पार्टी ने कांग्रेस को झूठा कहा है और विपक्ष पर आरोप लगाया है कि वो केंद्र सरकार को बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं। केंद्र मंत्री स्मृति ईरानी ने पश्चिम बंगाल में कांग्रेस से एक तीखा सवाल किया है जिसके बाद कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने जो जवाब दिया वो काफी ज्यादा हैरान कर देने वाला था।

दरअसल कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने सवाल किया कि आखिरकार राहुल गांधी को राफेल डील से जुड़ी जानकारी कौन मुहैया करा रहा है। तो इस सवाल के जवाब में सिब्बल ने कहा कि बीजेपी के ही कुछ लोग हैं जो मोदी सरकार के खिलाफ उनको दस्तावेज मुहैया करा रहे हैं। अब देखने वाली बात यह होगी की आखिर वो कौन से लोग हैं जो राफेल डील के मुद्दे पर कांग्रेस की मदद कर रहे हैं।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *