Type to search

नयी खबर
मनोहर पर्रिकर की वो आखिरी इच्छा जो पूरी नहीं हो सकी…प्रियंका गांधी ने बताया- ‘इस वजह से उनको घर से निकलकर राजनीति में आना पड़ा’मायावती और अखिलेश के ‘वार’ के बाद प्रियंका गांधी की दो टूक…जब पर्रिकर के एक फैसले ने बचाए थे देश के 49,300 करोड़ रुपयेमायावती के बाद अब अखिलेश यादव का कांग्रेस पर ‘ट्वीट वार’प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर तीखा हमला, चौकीदार तो अमीरों के होते हैंसपा-बसपा को कांग्रेस के ‘रिटर्न गिफ्ट’ पर मायावती की खरी-खरीकेंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने प्रियंका गांधी को लेकर दिया विवादित बयान,देखें वीडियोतो इस वजह से अखिलेश ने अपर्णा को नहीं उतारा चुनावी मैदान में…गांधी खानदान में इंदिरा गांधी के बाद प्रियंका गांधी पहुंची यहाँ, जानेजानें कांग्रेस के सपा-बसपा-RLD गठबंधन के लिए 7 सीट छोड़ने के क्या हैं मायने!मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद कांग्रेस ने सरकार बनाने के लिए ठोका दावा
उत्तर प्रदेश राज्य

लखनऊ में रोडवेज बसों की हड़ताल से मचा हड़कंप

Share
लखनऊ में रोडवेज बसों की हड़ताल से मचा हड़कंप

लखनऊ में रोडवेज बसों की हड़ताल से हड़कंप मचा हुआ है। आलमबाग, केसरबाग बस अड्डे पर सैकड़ों यात्री रोडवेज बसों की हड़ताल से परेशान दिखे। ड्राइवरों ने बड़ी संख्या में बसों का संचालन बंद कर दिया है। पुलिस और ARM से नाराज कर्मियों ने सड़क पर चक्का जाम कर दिया, जिसके कारण प्रयागराज कुंभ यात्रियों समेत प्रदेश भर के यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

बता दें कि बस कंडक्टर द्वारा सवारी को जबरन उतारने पर पुलिस ने कंडक्टर को जेल भेज दिया था, जिसके बाद ARM ने डाइवर के खिलाफ कार्रवाई की। कार्यवाई से गुस्साए रोडवेज चालकों ने बसों की हड़ताल शुरु कर दी।

Tags:

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: