ED के सामने पेश होने से पहले रॉबर्ट वाड्रा ने मोदी सरकार पर बोला हमला!

रॉबर्ट वाड्रा की परेशानी कम नहीं हो रही है। इस महीने चौथी बार रॉबर्ट वाड्रा आज ED के सामने पेश हो रहे हैं। इस बार ED वाड्रा से बीकानेर में हुए कथित जमीन घोटाले को लेकर पूछताछ करेगा। ED के सामने पेश होने के लिए रॉबर्ट वाड्रा कल दोपहर ही अपनी मां के साथ जयपुर पहुंच चुके हैं। बताया जा रहा है कि जयपुर के ED ऑफिस में रॉबर्ट वाड्रा की मां मॉरीन की भी पेशी हो सकती है।

जयपुर में ED के सामने पेशी से पहले रॉबर्ट वाड्रा ने एक न्यूज़ चैनल से खास बातचीत में सरकार पर जानबूझ कर फंसाने के आरोप लगाए हैं।

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, ”मैं जयपुर में ED के सामने अपना पक्ष रखने के लिए अपनी 75 साल उम्र की मां के साथ हूं। हमें इस प्रतिशोधी सरकार का रवैया समझ नहीं आ रहा है जो एक वरिष्ठ नागरिक को परेशान कर रही है। मेरी मां ने अपनी बेटी को कार दुर्घटना में खोया है। बेटे को लंबे मधुमेह के बाद खोया, उन्होंने अपने पति को भी खोया है। तीन हादसों के बाद मैंने उनसे मेरे ऑफिस में समय बिताने के लिए कहा, जिससे मैं उनकी देखभाल कर सकूं। मेरे ऑफिस में रहने के लिए के लिए उन्हें बदनाम किया जा रहा है, पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है, उनकी छवि खराब की जा रही है।”



वाड्रा ने कहा, ”दिल्ली में मुझसे ED मुख्यालय में तीन दिन तक पूछताछ हो चुकी है। अगर सरकार को कुछ गैरकानूनी लगा तो मुझे पूछताछ के लिए बुलाने के लिए चार साल आठ महीने क्यों लगे। वो भी चुनाव से ठीक एक महीने पहले। क्या उन्हें लगता है कि भारत में लोग इसे चुनावी नौटंकी के रूप में नहीं देखते हैं।”

उन्होंने कहा, ”मैंने हमेशा नियम का पालन किया है, मैं हर सवाल का जवाब सम्मान के साथ गरिमा के साथ दूंगा। यह समय भी बीत जाएगा और मुझे मजबूत बना देगा, जैसा बोओगे वैसा काटोगे।”

ED ने जमीन सौदे के सिलसिले में 2015 में मामला दर्ज किया था। माना जा रहा है कि ED वाड्रा से जुड़ी कंपनी मेसर्स स्काईलाइट हॉस्पिटैलिटी प्राइवेट लिमिटेड के कामकाज के बारे में पूछताछ करना चाहती है। इसी कंपनी ने बीकानेर में जमीन खरीदी थी। बता दें इससे पहले ED ने वाड्रा से लंदन में कथित संपत्ति को लेकर तीन अलग-अलग दिन करीब 24 घंटे पूछताछ की थी।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |