Type to search

नयी खबर
रिश्तेदार के कांग्रेस में शामिल होने पर महेंद्र नाथ पाण्डेय ने दिया बड़ा बयानबीजेपी के ‘शत्रु’ जाएंगे कांग्रेस के साथ, पटना साहिब से लड़ेंगे चुनाव !जानें हिंदुस्तान की राजनीति में किस नेता ने वंशवाद को दिया बढ़ावाVideo: सियासी फगवा गाने में माया,मुलायम,योगी,मोदी,अखिलेश,प्रियंका और राहुल पर ली चुटकीचुनाव लड़ने की खबरों के बीच माया का बयान- ‘जब चाहूं जीत सकती हूं चुनाव’बीजेपी नेता आईपी सिंह ने ‘चौकीदार’ को लेकर कह दी बड़ी बात,जानेंBJP सांसदों के टिकट कटने पर अखिलेश यादव का ‘कप्तान’ पर तंजयूपी बीजेपी के इस कद्दावर नेता की बहू हुई बागी, थामा कांग्रेस का हाथआज पीएम मोदी के गढ़ में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, पीएम मोदी पर बोला हमलाExclusive: बीजेपी से यूपी के इन सांसदों का कटेगा टिकट? आज आएगी लिस्टHoli 2019 : होली पूजा के साथ भगवान विष्णु की भी पूजा करेंHoli 2019 : जानें,क्यों डालीं जाती हैं होलिका दहन मे गेहूं की बालियां
खबर देश

रॉबर्ट वाड्रा को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, सामने आये ये ई मेल

Share
रॉबर्ट वाड्रा को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, सामने आये ये ई मेल

मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में ED कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा से आज फिर पूछताछ कर सकता है। कल ED ने रॉबर्ट वाड्रा से करीब 6 घंटे तक पूछताछ की थी, ED की ये पूछताछ लंदन में कथित संपत्ति को लेकर थी। ED ने वाड्रा के सहायक मनोज अरोड़ा के बयानों के आधार पर उन्हें घेरा। इसके साथ ही हथियार डीलर संजय भंडारी को लेकर पूछताछ की।

पूछताछ में वाड्रा ने संजय भंडारी को पहचानने से ही इनकार कर दिया था। इस बीच एक लीडिंग न्यूज़ चैनल के हाथ कुछ ऐसे दस्तावेज लगे हैं, जिनने लंदन में वाड्रा की प्रॉपर्टी को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। चैनल को संजय भंडारी के रिश्तेदार सुमित चड्ढा के रॉबर्ड वाड्रा को भेजे कुछ ईमेल मिले हैं। ये ईमेल वाड्रा के साथ साथ ‘डेल्टा भंडारी’ को भी भेजे गए हैं। मेल सामने आने के बाद सवाल उठ रहा है कि आखिर ये डेल्टा भंडारी कौन हैं? क्या वाड्रा वाकई संजय भंडारी को जानते हैं।

सुमित चड्ढा की ओर से रॉबर्ट वाड्रा को जो मेल किए हैं, उनमें लंदन में एक फ्लैट में रेनोवेशन का जिक्र किया जा रहा है। रॉबर्ट वाड्रा ने कल पूछताछ में कहा था कि उन्होंने कोई फंड नहीं दिया था, आज ED वाड्रा को ये मेल दिखा कर सवाल कर सकती है। मेल में लंदन की प्रॉपर्टी का बजट भी लिखा है, इसके साथ ही कितना पैसा मिल चुका है और कितना पैसा बाकी है उसका भी जिक्र किया गया है।

इस मेल में बजट का जिक्र किया गया है, ये बजट लंदन की प्रॉपर्टी का है। इसके साथ ही इसमें ये भी लिखा है कि कितना बजट मिल चुका है और कितना बजट बाकी है। इसके साथ ही रेनोवेशन के लिए कितना पैसा (15566 डॉलर) लगेगा वो भी लिखा है। इसमें सबसे महत्वपूर्ण बात लिखी है कि इस मेल में लिखा है कि आप दीवाली तय कर लीजिए कि आगे क्या खरीददारी करनी है।

इस मेल में यह भी बताया गया है कि पेंटिंग्स का काम हो गया है, सीढ़ियों का काम हो गया है, किचन का काम हो गया है। इसके साथ ही मेल में लिखा कि जो काम मैंने करवाया है उसको लेकर आप मुझे फोन भी कर सकते हैं, मैं शाम तक आपको फोटो भी भेज दूंगा।

Tags:

You Might also Like

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: