जयपुर में ED के सामने पेश होने से पहले रॉबर्ट वाड्रा ने प्रियंका गांधी को लिखा ये ख़त

एक तरफ प्रियंका गांधी वाड्रा यूपी में कांग्रेस की सियासी जमीन बचाने उतर गई हैं, तो दूसरी ओर उनके पति रॉबर्ट वाड्रा जमीन घोटाले से जुड़े एक केस में जांच एजेंसी के शिकंजे में हैं। राजस्थान के बीकानेर से जुड़े जमीन घोटाले के संबंध में ED उनसे पूछताछ करने जा रही है, जिसके लिए वह जयपुर पहुंच चुके हैं।

रॉबर्ट वाड्रा से जमीन घोटाले के संबंध में 12 जनवरी यानी मंगलवार को पूछताछ की जाएगी। राजस्थान हाई कोर्ट ने वाड्रा और उनकी मां मौरीन वाड्रा को ED के सामने पेश होकर उनकी कंपनी पर धन शोधन के आरोपों का जवाब देने का आदेश दिया है। रॉबर्ट के साथ उनकी मां भी जयपुर पहुंची हैं।

जयपुर पहुंचने से पहले रॉबर्ट वाड्रा ने अपनी पत्नी प्रियंका गांधी वाड्रा को नई जिम्मेदारी मिलने के लिए शुभकामनाएं दीं और एक इमोशनल संदेश लिखा। वाड्रा ने लिखा, ‘यूपी और देश के लोगों की सेवा करने के लिए तुम्हारे नए सफर के लिए मेरी हार्दिक बधाई पी (प्रियंका)। तुम मेरी सबसे अच्छी दोस्त, एक परफेक्ट पत्नी और हमारे बच्चों के बेस्ट मां हो।’

इस संदेश के साथ रॉबर्ट वाड्रा ने राजनीतिक टिप्पणी भी की और मौजूदा माहौल पर चोट करते हुए प्रियंका गांधी की सुरक्षा की अपील की। उन्होंने लिखा, ‘आजकल प्रतिशोध की भावना वाला दूषित राजनीतिक माहौल है। लेकिन मैं जानता हूं कि उनका (प्रियंका) कर्तव्य जनता की सेवा करना है और अब हम उन्हें देश की जनता को समर्पित कर रहे हैं. कृप्या उसे सुरक्षित रखना।’

इस पोस्ट के साथ ही रॉबर्ट वाड्रा सोमवार को जयपुर पहुंच गए, जहां मंगलवार को उन्हें ED के सामने पेश होना है। बता दें कि जमीन घोटाले के इस केस में रॉबर्ट वाड्रा और कंपनी में साझेदार उनकी मां को पिछले साल नवंबर में तीसरी बार समन जारी किया गया था, लेकिन वे पेश होने के बजाय किसी प्रकार की प्रतिरोधी कार्रवाई नहीं करने और उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगाने की मांग करते हुए हाई कोर्ट पहुंच गए। इसके बाद राजस्थान हाई कोर्ट ने वाड्रा को मामले में जांच एजेंसी का सहयोग करने का निर्देश दिया।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |