Type to search

नयी खबर
रिश्तेदार के कांग्रेस में शामिल होने पर महेंद्र नाथ पाण्डेय ने दिया बड़ा बयानबीजेपी के ‘शत्रु’ जाएंगे कांग्रेस के साथ, पटना साहिब से लड़ेंगे चुनाव !जानें हिंदुस्तान की राजनीति में किस नेता ने वंशवाद को दिया बढ़ावाVideo: सियासी फगवा गाने में माया,मुलायम,योगी,मोदी,अखिलेश,प्रियंका और राहुल पर ली चुटकीचुनाव लड़ने की खबरों के बीच माया का बयान- ‘जब चाहूं जीत सकती हूं चुनाव’बीजेपी नेता आईपी सिंह ने ‘चौकीदार’ को लेकर कह दी बड़ी बात,जानेंBJP सांसदों के टिकट कटने पर अखिलेश यादव का ‘कप्तान’ पर तंजयूपी बीजेपी के इस कद्दावर नेता की बहू हुई बागी, थामा कांग्रेस का हाथआज पीएम मोदी के गढ़ में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, पीएम मोदी पर बोला हमलाExclusive: बीजेपी से यूपी के इन सांसदों का कटेगा टिकट? आज आएगी लिस्टHoli 2019 : होली पूजा के साथ भगवान विष्णु की भी पूजा करेंHoli 2019 : जानें,क्यों डालीं जाती हैं होलिका दहन मे गेहूं की बालियां
मनोरंजन सेलेब्रिटी

हाल ही में जब आमने-सामने आये ऐश्वर्या और सलमान तो…

Share
हाल ही में जब आमने-सामने आये ऐश्वर्या और सलमान तो...

बॉलीवुड के सुलतान सलमान खान की प्रेम कहानी कितनी रही हैं, ये हर कोई जानता है। सलमान के प्यार में कई हसीनाएं दीवानी रही है। सलमान की गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट भी खूब लंबी रही है। सलमान के प्यार में बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हसीनाएं रह चुकी है। सबको पता ही है एक समय में सलमान खान का ऐश्वर्या राय बच्चन से अफेयर रहा है। सालों बाद भी जब दोनों सामने आते हैं तो दोनों ही एक दूसरे से बचते दिखते है।

हाल ही में एक बार फिर से ऐसा ही हुआ है। दरअसल हाल ही में फिल्ममेकर सुभाष घई की जन्मदिन पार्टी में ये एक्स लवर्स आपस में टकरा गए। दोनों पार्टी में शामिल थे और एक ही छत के नीचे थे। रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ने एक-दूसरे से दूरी बना रखी थी। दोनों चाहकर भी दूर नहीं हो पा रहे थे। क्योंकि पार्टी में कुछ चुनिंदा लोग ही मौजूद थे।

 

View this post on Instagram

 

#celebs at #subhashghai birthday dinner #salmankhan #aishwaryarai #ranbirkapoor #alkayagnik #sonunigam

A post shared by Entertainment Lods (@enterlods) on


ऐसे में दोनों एक दूसरे को पूरी तरह से इग्नोर कर रहे थे। हालांकि दोनों की ये अजीब सी सिचुएशन वहां मौजूद लोगों को भी पता चल रही थी। हालांकि बाद में दोनों ही अलग-अलग रास्तों से निकल गए थे।

Tags:

You Might also Like

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: