कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ेंगे सलमान खान?

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से करीना कपूर खान के बाद अब मिनी मुंबई कहे जाने वाले इंदौर से कांग्रेस बॉलीवुड के सुलतान सलमान खान को चुनाव लड़ाने की तैयारी में है। दरअसल, कांग्रेस प्रदेश सचिव राकेश यादव ने बयान दिया है कि सलमान खान के नाम पर कांग्रेस पार्टी में मंथन चल रहा है। राकेश यादव का कहना है कि सलमान खान चुनाव लड़ेंगे तो इंदौर में युवाओं को फिल्म इंडस्ट्री का लाभ मिलेगा। गौरतलब है कि सलमान खान का जन्म इंदौर में ही हुआ था। उन्होंने अपने बचपन का काफी समय इंदौर में बिताया है। सलमान समय-समय पर इंदौर आते-जाते भी रहे हैं और कई मौकों पर उन्होंने अपने इंदौर प्रेम को जाहिर भी किया है।



इससे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री और पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर की भी भोपाल से चुनाव लड़ने की सुगबुगाहटें जोर थीं। करीना कपूर को भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट दिए जाने की चर्चा है। पार्टी के कुछ नेता ऐसा चाहते हैं और अपनी इच्छा हाईकमान राहुल गांधी को बता चुके हैं।

दरअसल, भोपाल के कुछ स्थानीय नेता बॉलीवुड की ग्लैमर गर्ल करीना को भोपाल से सांसद बनते देखना चाहते हैं। इन नेताओं ने करीना को भोपाल से टिकट देने की मांग हाईकमान तक पहुंचा दी है। इसके पीछे उनका तर्क यही है कि अगर भोपाल सीट भाजपा से छीननी है तो ऐसा ही कोई चेहरा कांग्रेस को यहां से उतारना होगा।

बता दें करीना कपूर ने चुनाव लड़ने के मुद्दे पर जवाब देते हुए कहा ये महज अफ़वा है। मुझसे इस बारे में कोई संपर्क नहीं किया गया। मै फिल्मे ही करना चाहती हूँ,राजनीति में नहीं आना चाहती हूँ।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |