संजय दत्त ने अपनी बेटी के साथ पोस्ट की फोटो, लोगों ने कहा- ‘शर्म करो’

बॉलीवुड के खलनायाक संजय दत्त आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी प्रोफेसनल लाइफ की वजह से, संजय दत्त मीडिया पर छाए रहते हैं। बॉलीवुड फिल्मों में अपनी अलग छाप छोड़ने वाले संजय ने हाल ही में अपनी बेटी इकरा के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी। लेकिन इस फोटो की वजह से संजय के फैन ने ही उनको ट्रोल करने लग गए।

जिस फोटो को संजय ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, उसमें वो अपनी छोटी बेटी इकरा के साथ नजर आ रहे हैं और इकरा संजय के गोद में बैठी हैं। इस फोटो में संजय अपनी बेटी के प्रति काफी ज्यादा प्यार दिखाते नजर आ रहे हैं और इकरा भी अपने पापा के साथ बहुत ही ज्यादा कंफर्टेबल होकर बैठी है। नेशनल गर्ल चाइल्ड डे के दिन इस फोटो को पोस्ट करते हुए संजय ने एक कैप्शन भी लिखा है।



संजय ने लिखा, ‘मेरी बेटी मेरा खजाना है…मैं प्रार्थना करता हूं कि हर बेटी को वो प्यार मिले जिसकी वो हकदार है’। संजय दत्त की ये बात उनके फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आई क्योंकि, उन्होंने सिर्फ अपनी छोटी बेटी के साथ फोटो पोस्ट की और अपनी बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त को भूल गए। एक यूजर ने लिखा कि, आप भूल गए कि आपकी एक और बेटी है। इसके बाद एक और यूजर ने लिखा, त्रिशाला दत्त के बारे में क्या कहना है, वो आपकी बड़ी बेटी है ? मैं नेगेटिविटी नहीं फैला रही हूं, बस इसलिए पुछ रही हूं क्योंकि मैं भी एक बड़ी बेटी हूं।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |