Type to search

मनोरंजन सेलेब्रिटी

सपना चौधरी की वजह से चमक गई विदेश में रहने वाली इस लड़की की किस्मत

हरयाणा की रहने वाली सपना चौधरी जिन्हें ना सिर्फ भारत में लोग पसंद करते हैं बल्कि विदेशों में भी सपना के लाखों फैंस हैं। हरयाणवी गाना, पंजाबी गाना, भोजपुरी गाना और फिर बॉलीवुड के गानों में अपना जलवा दिखा चुकी सपना चौधरी यूट्यूब पर भी बहुत ही ज्यादा मशहूर हैं और जब भी कोई वीडियो उनकी यूट्यूब पर अपलोड होती है तो लोग उसे बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं।



बिग बॉस में भी अपना जलवा बिखेर चुकी सपना चौधरी का गाना तेरी आंखया का यो काजल बहुत ही ज्यादा मशहूर गाना है और जिसने भी स गाने को सुना वो झूमने को मजबूर हो गया। यूट्यूब पर भी इस गाने को लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया है और साथ ही बहुत सारे लोगों ने इस गाने पर डांस करके अपने वीडियो भी यूट्यूब पर अपलोड किए हैं जिसे बहुतों ने पसंद भी किया है।




ऐसी ही एक लड़की है दीप बरार जो है तो भारतीय लेकिन वो विदेश में रहती हैं। उन्होंने भी सपना चौधरी के इस मशहूर गाने पर डांस कर वीडियो अपलोड किया था और उन्होंने बताय़ा कि इस वीडियो को अभी तक सबसे ज्यादा बार देखा गया है तुलना करें उनकी किसी और वीडियो से तो। वैसे दीप बरार ने भी सपना के इस गाने पर बहुत ही जबरदस्त डांस किया है और इस वजह से लोग काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *