सारा अली खान का खुलासा, एक लाख रुपये में भी कर सकती हैं ये मुश्किल काम

बॉलीवुड में अभी-अभी कदम रखने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान बहुत ही कम समय में ही काफी ज्यादा लोकप्रिय हो गई हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा हो गई है। सारा ने अपने फिल्मी करियर की शुरु सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से की थी। पहली फिल्म ही उनकी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। इसके बाद रणवीर सिंह के अपोजिट सिम्बा में काम किया जो फिल्म बॉक्स ऑफिस में आग लगा दिया और फिल्म सुपरहिट रही।



आए दिन सारा का कोई ना कोई वीडियो सामने आता रहता है जिसमें वो अपनी बातों से और क्यूटनेस से लोगों को अपनी ओर आकर्षित करती नजर आती हैं। नवाब सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा का एक भाई भी है जिसका नाम है इब्राहिम अली खान। सैफ और अमृता के बेटे इब्राहिम बिल्कुल अपने पिता सैफ की तरह दिखते हैं और अपनी बहन की तरह वो भी मीडिया पर छाए रहते हैं। हालांकि उन्होंने अभी तक कोई फिल्म नहीं की है लेकिन फिर भी वो लाइमलाइट में रहते हैं।

सारा और उनके भाई इब्राहिम की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है जिससे झलकता है कि दोनों के बीच कितना ज्यादा प्यार है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सारा से सवाल किया गया कि, क्या वो अपने भाई को एक करोड़ रुपये के लिए थप्पड़ मार सकती हैं। इसके जवाब से पहले सारा को हांसी आ गई और उन्हेंने मजाक करते हुए कहा कि, वो एक करोड़ क्या एक लाख रुपये के लिए भी अपने भाई को थप्पड़ मार सकती हैं।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |