यहाँ सर्च करे

जानिए शाहरुख खान की बर्थडे पार्टी में क्यों आई पुलिस


किंग खान यानी शाहरुख खान ने बड़े ही धूम धड़ाके के साथ अपना 53वां बर्थडे मुंबई के बांद्रा इलाके के एक नाइट क्लब रेस्टोरेंट में मनाया। इस दौरान उनके दोस्त और परिवार के लोग मौजूद थे। लेकिन इस जन्मदिन की पार्टी में खलल तब पड़ी जब पार्टी के दौरान पुलिस वहां पहुंच गई। बर्थडे की मस्ती में शायद शाहरुख ये बात भूल गए कि मुंबई में देर रात तक पार्टी करना और डीजे चलाने की परमिशन नहीं दी जाती है। शुक्रवार को जब शाहरुख अपने बर्थडे पार्टी में मस्त थे तभी मुंबई पुलिस वहां पहुंची और म्यूजिक बंद करवा दिया।




इसके बाद पुलिस वहां से चली गई। इसके कुछ देर बाद ही शाहरुख भी अपने घर के लिए निकल गए। रात 1 बजे आम लोगों को कहा गया कि रेस्टोरेंट बंद हो गया। जिसके बाद शाहरुख की जन्मदिन की पार्टी शुरू हुई। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारें नजर आए जिनमें निखिल द्विवेदी,स्वरा भास्कर,निर्देशक आनंद एल राय भी थे।

जाहिर सी बात है कि शाहरुख के बर्थडे पार्टी थी, तो उनके फिल्मों के गाने तो बजने ही थे। उन्ही की फिल्मों के गाने बारी बारी चलाए जा रहे थे। तेज आवाज में बजाए जा रहे इन गानों की वजह से ही पुलिस को इस पार्टी में पहुंचकर दखल देना पड़ा था।


Tags::

You Might also Like

न्यूज़१ इंडिया की खबरों को पाने के लिए ALLOW बटन पर क्लिक करे|