यहाँ सर्च करे

VIDEO: साल की सबसे बड़ी मूवी “ZERO” का ट्रेलर हुआ रिलीज़


मुंबई। चार फीट से कुछ अधिक कद के बौने बने शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। मेरठ के बउआ सिंह के किरदार में शाहरुख़ खान का लुक तो लोग टीज़र में देख ही चुके थे और इस बार किंग खान ने अपने फैन्स को बर्थ-डे का री-टर्न गिफ्ट दिया है।

बता दें क‍ि जीरो में शाहरुख खान के साथ कटरीना कैफ और अनुष्‍का शर्मा हैं और इसे किंग खान की अब तक की सबसे महंगी फ‍िल्‍म बताया जा रहा है। इसके बजट का अनुमान 200 करोड़ तक लगाया गया है। ट्रेलर रिलीज होने के वेन्‍यू पर मेरठ का सेट भी लगाया गया क्‍योंक‍ि फ‍िल्‍म का इस शहर से खास कनेक्‍शन है।

आइए देखते हैं शाहरुख खान की इस फिल्म का ट्रेलर




ये मेरठ के रहने वाले बउआ सिंह ठाकुर की कहानी है, जो 38 साल के हो गए हैं, लेकिन बौनेपन के कारण उनकी शादी अब तक नहीं हो पाई. एक रोज उनके हाथ अनुष्का शर्मा की फोटो लग जाती है और वे उन्हें अपना दिल दे बैठते हैं. मेट्रोमोनियल वाले बउआ को बताते हैं कि लड़की हिलती बहुत है, लेकिन बउआ इसका मतलब समझ नहीं पाते, जब हकीकत में अनुष्का को व्हीलचेयर पर बैठा देखते हैं तो उनके कबूतर उड़ जाते हैं.

इसके बाद शुरू होती है दोनों की लव स्टोरी. धीरे-धीरे अनुष्का भी बउआ को पसंद करने लगती हैं. इसी दौरान कटरीना कैफ की एंट्री होती है. दरअसल, कटरीना बउआ का बचपन का प्रेम हैं, लेकिन बउआ के बौने रह जाने के कारण कटरीना का रास्ता अलग हो जाता है और वे एक बड़ी स्टार बन जाती हैं.


Tags::

You Might also Like

न्यूज़१ इंडिया की खबरों को पाने के लिए ALLOW बटन पर क्लिक करे|