Type to search

बॉलीवुड मनोरंजन

शाहरुख ने कैटरीना के साथ किया कुछ ऐसा,कैटरीना ने दी थप्पड़ मारने की धमकी, देखें वीडियो

शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की तिकड़ी ‘जीरो’ फिल्म में नजर आने वाली है। जीरो में शाहरुख खान बौने बउआ सिंह के किरदार में हैं तो कैटरीना कैफ एक्ट्रेस बबीता कुमारी के किरदार में हैं। जीरो के ट्रेलर और डायलॉग प्रोमो में साफ नजर आ रहा है कि बउआ सिंह यानी शाहरुख खान बबीता कुमारी के दीवाने है, और किसी तरह वे बबीता के काफी करीब पहुंच भी जाते हैं। जीरो का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शाहरुख बबीता कुमारी यानी कैटरीना कैफ के साथ ऐसी हरकत करते हैं कि वे उन्हें थप्पड़ मारने की धमकी तक दे देती हैं।



 

View this post on Instagram

 

Itni mushkil se saath aaye hain, aise thodi na jaane denge! #6DaysToZero @KatrinaKaif @AnushkaSharma @aanandlrai @mohdzeeshanayyub @RedChilliesEnt @cypplOfficial

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on





शाहरुख खान ने एक वीडियो डाला है, जिसमें बउआ सिंह बबीता कुमारी के साथ नजर आ रहा है, और वे अपने पैर से उनके पैरों को छूता है तो बबीता कुमारी उसे थप्पड़ खाने की बात कहती है। इस पर बउआ मजाक करता है और बबीता खुश हो जाती है। शाहरुख खान ने इस वीडियो के साथ लिखा हैः ‘इतना मुश्किल से साथ आए हैं, ऐसे थोड़ी ना जाने देंगे!’

शाहरुख खान ने ‘जीरो’ का एक डायलॉग प्रोमो कल भी अपने इंस्टाग्राम पर डाला था। इसमें बउआ सिंह का कैरेक्टर कमाल का है और उसके डायलॉग के तो क्या कहने। शाहरुख खान ने इस प्रोमो के साथ लिखा थाः ‘लौंडा न समझना, बेटा बाप हैं तुम्हारे!’ इस तरह शाहरुख खान के तेवर फिल्म में साफ नजर आ रहे हैं।


बता दें ‘जीरो’ को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है, जीरो फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है। शाहरुख खान इसमें बौने बउआ सिंह के रोल में हैं, और अनुष्का तथा कैटरीना से इश्क फरमाते नजर आ रहे हैं।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *