यहाँ सर्च करे

शाहरुख खान की फिल्म Zero के आगे नहीं चल पाएगी रणवीर की फिल्म Simmba- सर्वे

  • 1
    Share

शाहरुख खान औऱ रणवीर दोनों ही बॉलीवुड पर राज करते है, दोनों के करोड़ों-करोड़ों फैंस है। लेकिन अब जब दोनों की फिल्म एक साथ आन पड़ी तो सिंबा के मेकर्स परेशान हो गए। जी हां एक सर्वे फिल्म जीरो और सिंबा के ऊपर कराया गया जिसमें लोगों से पूछा गया कि वो कौनसी फिल्म देखना चाहेंगे? किस फिल्म को आप पसंद कर रहे है ? आखिर किस फिल्म को बड़े पर्दे पर तवज्जों देगे आप? तो इस सर्वे में जो बात सामने आई है उसने सिंबा के मेकर्स को परेशान कर दिया है। इस सर्वे के मुताबिक 73 % लोग ने जीरो को अपनी पहली पसंद बताया है तो कुल 27 % लोगों ने सिंबा को अपनी पसंद बताया।




तो ऐसे में जहां दोनों फिल्म पहले एक साथ रिलीज हो रही थी तो अब उसे रोहित शेट्टी, करण जौहर और रणवीर सिंह ने मिलकर अपनी फिल्म सिंबा की डेट को आगे बढ़ाने का सोचा है। कहा जा रहा है कि ये फिल्म रणवीर सिंह की सबसे महंगी फिल्म है इसलिए फिल्म के मेकर्स बिल्कुल भी रिस्क नहीं लेना चाहते है।

सिंबा की रिलीज डेट बढ़ा दी गई

वैसे रोहित शेट्टी खुल कर ये बोल चुके है कि जीरो के साथ हम अपनी फिल्म सिंबा को रिलीज नहीं करेंगे, क्योंकि उससे हमारी फिल्म के बिजनेस पर काफी फर्क पड़ सकता है। जहां अब जीरो 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है तो वहीं सिंबा 28 दिसंबर को सिनेमा घरों में दस्तक देगी।


  • 1
    Share
Tags::

You Might also Like

न्यूज़१ इंडिया की खबरों को पाने के लिए ALLOW बटन पर क्लिक करे|