शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने प्रियंका गांधी पर दिया विवादित बयान,जानें

शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है। रिजवी ने कहा है कि प्रियंका खूबसूरत हैं और उन्हें राजनीति में आने की कोई जरूरत नहीं थी। इतना ही नहीं वसीम रिजवी ने पूरे इंदिरा गांधी परिवार को लेकर भी आपत्तिजनक बात कही है। रिजवी ने कहा कि पूरा इंदिरा गांधी परिवार मुस्लिम है।

वसीम रिजवी ने कहा, ”प्रियंका गांधी खूबसूरत है उनको राजनीति में आने की जरूरत नहीं थी राजनीति में आने से पूर्व राम जन्म भूमि पर बनी पिक्चर में वह जफर खान की बहू का रोल कर सकती थी..” वसीम रिजवी ने अयोध्या विवाद पर फिल्म बनाई है। और इसी फिल्म का वो जिक्र कर रहे हैं। रिजवी के बयान पर लेकर कांग्रेस ने आपत्ति जताई है। रिज़वी ने यह भी कहा कांग्रेस ने पहले ही राम के वजूद से इनकार किया है।

वसीम रिजवी ने कहा कि राम जन्मभूमि पर ही जल्दी मन्दिर का निर्माण होगा जैसे भी हो मंदिर का निर्माण होगा। उन्होंने कहा कि अब जब मंदिर बनेगा तभी रामलला का दर्शन करने आऊंगा। निर्मोही अखाड़ा मध्यस्थता स्थल बदलने की याचिका पर वसीम रिजवी ने कहा कि वार्ता के लिये अयोध्या से सुरक्षित स्थान कोई नहीं है। भगवान राम के जन्म स्थान पर ही समझौते की वार्ता हो रही है तो यह अच्छी बात है।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |