शिबानी दांडेकर ने अपने और फरहान अख्तर के रिश्ते को लेकर दिया ये जवाब

बॉलीवुड में आए दिन ना किसी ना किसी के लिंकप की खबरें आती रहती हैं। फरहान अख्तर पिछले कई दिनों से अपनी लव-लाइव को लेकर सुर्खियों में हैं। फरहान अख्तर शिबानी दांडेकर के साथ डेटिंग कर रहे हैं। दोनों के आशिकी के चर्चे आजकल मीडिया में भी खूब हो रहे है। दोनों के रिलेशनशिप को लेकर माना जा रहा है कि ये दोनों शादी भी करने वाले है। दोनों खुलकर अपने रिश्ते को लेकर सामने आ चुके हैं।

हाल ही में शिबानी से फरहान के साथ रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इन खबरों से कोई फर्क नहीं पड़ता और वो केवल साथ वक्त गुजार रहे हैं। इसके साथ ही शिबानी ने कहा कि उनका औऱ फरहान का क्या रिश्ता है ये लोगों को आने वाले समय में पता चल जाएगा। उन्होंने ये भी कहा कि वह सोशल मीडिया पर वही शेयर करती हैं जो वह शेयर करना चाहती हैं और उनके पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है।



शिबानी ने साथ में बताया कि सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें होती हैं वो सबकुछ साफ कह देती हैं। कैप्शन भी में साथ में डाल देती हूं। शिबानी का कहना है जो है सबके सामने है। इसमें छुपाने वाली कोई बात ही नहीं है। इसके अलावा बीते दिनों ही शिबानी एक और इंटरव्यू में अपने औऱ फरहान के रिश्ते को लेकर कहा था कि, ना तो मैं इस पर कुछ बोल रही हूं और ना ही कुछ छुपा रही हूं। मुझे नहीं लगता कि इस जानकारी की किसी को भी जरुरत है कि मैं किसको डेट कर रही हूं। मेरी लाइफ है कि मैं किसे डेट कर रही हूं और किसे नहीं। साथ ही मैं किसे बताना चाहती हूं औऱ किसे नहीं।

बता दें कि फरहान का साल 2017 में वाइफ अधुना अख्तर के सेपरेशन हो गया है। दोनों तलाक लेकर अलग हो चुके हैं। वाइफ से अलग होने के बाद फरहान श्रद्धा कपूर को डेट करने लगे थे। लेकिन बीते दिनों ही उनका भी ब्रेकअप हो गया है।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |