Type to search

नयी खबर
ट्विटर पर दस्तक देते ही लाखों में पहुंचे फोलोवर्स, लेकिन वो करती हैं सिर्फ इन्हें फोलोकेंद्र की मोदी सरकार ने अर्धसैनिक बलो को दिया ये बड़ा तोहफासलमान को स्टार बनाने वाले प्रोड्यूसर और सूरज बड़जात्या के पिता का हुआ निधनमुलायम सिंह यादव ने किया बेटे अखिलेश और SP-BSP गठबंधन पर बड़ा हमलाकांग्रेस ने कहा- ‘जब जवान शहीद हो रहे थे तब पीएम कॉर्बेट पार्क का भ्रमण कर रहे थे’Kesari Trailer: एकबार फिर से देशभक्ति के जरिए लोगों में जोश पैदा करेंगे अक्षय कुमारICC पर दबाव बनाकर पाकिस्तान को वर्ल्ड कप से बैन करेगी BCCI !श्रीवास्तव से बच्चन कैसे बने अमिताभ ? बिग बी ने किया खुलासाSP-BSP या कांग्रेस ? जयंत चौधरी ने बता दिया वो चुनाव में किसके साथ जाने वाले हैं“द कपिल शर्मा शो” में फिर से दिखेंगे डॉ मशहूर गुलाटी !तो क्या फिल्म ‘भारत’ में पाकिस्तानी कलाकारो के साथ काम करेंगे सलमान ?पुलवामा हमला: पानी की प्यास ने बचा ली CRPF जवान की जान, जानिए
Uncategorized

शिवपाल सिंह ने राजा भैया के साथ गठबंधन करने का इस तरह दिया ईशारा

Share

समाजवादी पार्टी से अलग हो कर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का गठन करने वाले शिवपाल सिंह का इन दिनों राजाभैया से नाम जोड़ा जा रहा है। साथ ही इन दिनों समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता काफी नाराज चल रहे हैं जिससे उम्मीद जताई जा रही है कि वह शिवपाल की पार्टी में शामिल हो सकते हैं ।

दरअसल राजा भैया नई पाटी बनाकर नाराज सवर्णों को साधने की तैयारी में है । फिलहाल बीजेपी को छोड़कर सवर्ण वोटरों का कोई ठिकाना नहीं है और एससी एसटी एक्ट की वजह से सवर्ण बीजेपी से नाराज चल रहे हैं। इसी बीच लोकसभा चुनाव को लेकर राजाभैया और शिवपाल के गठन की चर्चाएं चल रही हैं जिस पर खुद शिवपाल ने एक बड़ा ईशारा दिया है । मीडिया से बातचीत में शिवपाल यादव ने कहा कि, राजा भैया से हमारे अच्छे संबंध हैं इसलिए उन्हें नयी शुरुआत के पहले शुभकामनाएं देना गलत नहीं है। उन्होंने कहा कि समान विचारधारा के लोग हमसे संपर्क करेंगे तो उनके साथ भागीदारी का हाथ बढ़ाया जा सकता है।

शिवपाल के इस बयान के बाद सियासी गलियारों में काफी हलचल भी देखने को मिल सकती है । साथ ही उनके इस बयान से मीडिया में दोनों के गठबंधन की काफी चर्चाएं हो रही है ।

Tags:

You Might also Like