Type to search

नयी खबर
मनोहर पर्रिकर की वो आखिरी इच्छा जो पूरी नहीं हो सकी…प्रियंका गांधी ने बताया- ‘इस वजह से उनको घर से निकलकर राजनीति में आना पड़ा’मायावती और अखिलेश के ‘वार’ के बाद प्रियंका गांधी की दो टूक…जब पर्रिकर के एक फैसले ने बचाए थे देश के 49,300 करोड़ रुपयेमायावती के बाद अब अखिलेश यादव का कांग्रेस पर ‘ट्वीट वार’प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर तीखा हमला, चौकीदार तो अमीरों के होते हैंसपा-बसपा को कांग्रेस के ‘रिटर्न गिफ्ट’ पर मायावती की खरी-खरीकेंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने प्रियंका गांधी को लेकर दिया विवादित बयान,देखें वीडियोतो इस वजह से अखिलेश ने अपर्णा को नहीं उतारा चुनावी मैदान में…गांधी खानदान में इंदिरा गांधी के बाद प्रियंका गांधी पहुंची यहाँ, जानेजानें कांग्रेस के सपा-बसपा-RLD गठबंधन के लिए 7 सीट छोड़ने के क्या हैं मायने!मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद कांग्रेस ने सरकार बनाने के लिए ठोका दावा
खबर राजनीति

मायावती के बयान पर बिफरे शिवपाल सिंह यादव और कह दी ये बात, जानें

Share
मायावती के बयान पर बिफरे शिवपाल सिंह यादव और कह दी ये बात, जानें

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी(प्रसपा) के गठन के पीछे BSP सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी की भूमिका बताई तो पार्टी के संस्थापक शिवपाल सिंह यादव भी पलटवार से नहीं चूके। शिवपाल ने कहा कि दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों का वोट लेकर बीजेपी की गोद में बैठ जाने वाले मुझ पर बीजेपी से मिले होने का आरोप लगा रहे हैं। सपा-बसपा गठबंधन की घोषणा के दौरान मायावती द्वारा दिए बयान पर शिवपाल यादव ने बिना नाम लिए मायावती पर पैसा लेकर टिकट बेंचने और गठबंधन बनाने का आरोप भी लगाया। बता दें सपा-बसपा की साझा प्रेस काफेंस में मायावती ने कहा था कि बीजेपी का शिवपाल एंड कंपनी पर पैसा बहाना भी काम नहीं आएगा। सभी वर्ग के लोग हमारे साथ आकर बीजेपी को हराएंगे।

अपनी प्रतिक्रिया में शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि जनता को यह पता है कि यूपी में बीजेपी के साथ मिलकर बार-बार किसने सरकार बनाई है। मेरा सांप्रदायिक शक्तियों के खिलाफ पिछले चार दशकों का संघर्ष संदेह से परे हैं। यह दुखद है कि आर्थिक भ्रष्टाचार में लिप्त और अपनी पार्टी का टिकट बेचने वाली मुझ पर बीजेपी से आर्थिक सहयोग प्राप्त होने का आरोप लगा रही हैं।

सपा के शीर्ष नेतृत्व को समझना चाहिए कि इसके पहले भी मायावती दलितों, पिछड़ों और मुसलमानों का वोट लेकर बीजेपी की गोद में बैठ चुकी हैं। उन्होंने आशंका जताई कि कहीं ऐसा न हो कि इतिहास फिर से दोहराए और मायावती चुनाव के बाद बीजेपी से जा मिलें। यह भी सबको पता है कि राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के चुनाव में कांग्रेस से गठबंधन न कर बीजेपी को लाभ किसने पहुंचाया।

शिवपाल यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि कुछ लोग हमें बीजेपी की B टीम कह रहे हैं। इन्हें यह भी पता नहीं कि इनका जन्म नहीं हुआ होगा, हम तब से बीजेपी से लड़ते आ रहे हैं। एक बात और जो पैसा की बात कह रहे हैं, टिकट कौन बेच रहा है ये सब जानते हैं। यदि ऐसा नहीं है तो बिना पैसे के हमे गठबंधन में शामिल कर लो।

Tags:

You Might also Like

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: