Type to search

नयी खबर
मायावती ने पीएम से किया अनुरोध, कहा- जब तक हमले के कारणों का…पुलवामा हमले को लेकर सोनू निगम का कटाक्ष, ‘दुख मनाना सिर्फ RSS का काम’ये महिला खिलाड़ी 120 किमी की दूरी तय कर दे रहीं हैं ’12वीं की बोर्ड परीक्षा’जानें 15 फरवरी की महत्वपूर्ण घटनाएं, आज का इतिहासपुलवामा आतंकी हमले से बॉलीवुड में भी रोष, ट्विटर पर सितारों ने बयां किया दर्दपाकिस्तान को लेकर भारत सरकार का बड़ा फैसला, छीन लिया ये तमगापुलवामा आतंकी हमले के बाद केंद्र सरकार ने लिए ये बड़े फैसले, जानेंजवानों की मौत का मातम मना रहा है देश लेकिन सरकारी रिकोर्ड में नहीं कहलाएंगे ‘शहीद’पुलवामा हमले पर पीएम मोदी का बड़ा ऐलान,कहा- बहुत बड़ी…पाकिस्तान के नापाक मंसूबों को रोकने के लिए मोदी सरकार का बड़ा फैसला !पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की लिस्ट आई सामने, देंखेंजैश-ए-मोहम्मद आतंकी ने हमले की ली जिम्मेदारी
खबर देश

इस बिमारी से जूझ रहे है सिद्धू, डॉक्टर बोले- आराम करो नहीं तो…

Share

पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू काफी समय से अपने पाकिस्तान दौरे की वजह से चर्चा में बने हुए है। जहां वो वहां से आने के बाद पंजाब में कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए ताबड़तोड़ रैलियां करने में लगे हुए है। पर उनके आए दिन इन्हीं रैलियों की वजह से उनकी आवाज जाने का खतरा बन गया है। जी हां रैलियों में लगातार कई दिनों से तेज-तेज बोल रहे सिद्धू अपनी आवाज खोने की कगार पर आ पहुंचे है।

बता दें कि पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के लिए सिद्धू काफी समय से कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर रहे है। इस बीच उन्होंने 17 दिन में ताबड़तोड़ 70 रैलियां कीं। जहां लगातार भाषण के कारण उनके वोकल कॉर्ड को नुकसान पहुंचा है।

डॉक्टरों के मुताबिक, सिद्धू को लिरिंगजाइटिस (वोकल कॉर्ड को काफी नुकसान होना) बीमारी हुई है। उनकी हालत गंभीर है। वे अपनी आवाज खोने की कगार पर थे। उन्हें तीन से पांच दिन तक पूरा आराम करने की सलाह दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चुनाव प्रचार के दौरान लगातार हेलीकॉप्टर और फ्लाइट में सफर करने से भी सिद्धू की सेहत पर बुरा असर पड़ा है।

Tags:

You Might also Like

%d bloggers like this: