Type to search

नयी खबर
मायावती ने पीएम से किया अनुरोध, कहा- जब तक हमले के कारणों का…पुलवामा हमले को लेकर सोनू निगम का कटाक्ष, ‘दुख मनाना सिर्फ RSS का काम’ये महिला खिलाड़ी 120 किमी की दूरी तय कर दे रहीं हैं ’12वीं की बोर्ड परीक्षा’जानें 15 फरवरी की महत्वपूर्ण घटनाएं, आज का इतिहासपुलवामा आतंकी हमले से बॉलीवुड में भी रोष, ट्विटर पर सितारों ने बयां किया दर्दपाकिस्तान को लेकर भारत सरकार का बड़ा फैसला, छीन लिया ये तमगापुलवामा आतंकी हमले के बाद केंद्र सरकार ने लिए ये बड़े फैसले, जानेंजवानों की मौत का मातम मना रहा है देश लेकिन सरकारी रिकोर्ड में नहीं कहलाएंगे ‘शहीद’पुलवामा हमले पर पीएम मोदी का बड़ा ऐलान,कहा- बहुत बड़ी…पाकिस्तान के नापाक मंसूबों को रोकने के लिए मोदी सरकार का बड़ा फैसला !पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की लिस्ट आई सामने, देंखेंजैश-ए-मोहम्मद आतंकी ने हमले की ली जिम्मेदारी
बॉलीवुड मनोरंजन

Simmba का नया गाना ‘आखं मारे’ रिलीज, पहले सिंघम तो अब गोलमाल की दिखी झलक

Share

रणवीर सिंह औऱ सारा अली खान की फिल्म सिंबा का नया गाना ‘लड़की आखं मारे’ रिलीज हो गाया है। जितना धमाल ट्रेलर ने मचाया था उससे कही ज्यादा धमाल उनका ये ‘लड़की आखं मारे’ गाना मचा रहा है। बता दें कि ये गाना रिलीज होने के बाद 24 घंटे के भीतर ही साढे 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने में रणवीर और सारा गजब का डांस करते नजर आ रहे है। ये गाना ‘लड़की आखं मारे’ 1995 में आई ‘तेरे मेरे सपने’ फिल्म के गाने आंख मारे का रिमिक्स है।

जैसे की आपको मालूम है कि सिंबा का ट्रेलर अभी कुछ दिन पहले ही आया है औऱ उसमें अजय देवगन की झलक दिखाई दी थी। लेकिन अब इस गाने में गोलमाल की टीम दिखाई दे रही है तो कही ना कही इस फिल्म को सिंघम औऱ गोलमाल का मिश्रण मान सकते है।

इस गाने से कुछ दिन पहले ही सिंबा का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जिसने भी काफी धूम मचाई है। अब तक इस ट्रेलर को साढे 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। ये ट्रेलर 2 दिसंबर यानि 4 दिन पहले ही रिलीज़ हुआ था।

Tags:
%d bloggers like this: