Type to search

नयी खबर
कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने पुलवामा हमले पर दिया विवादित बयान, लोगों ने…जानें शो में सबके सामने ही क्यों रों पड़ी सिंगर नेहा कक्कड़? देखें वीडियोपंजाब विधानसभा में नवजोत सिंह सिद्धू के साथ…,जानेंडॉ शिवानी राय ने मरीजों को दिया नि:शुल्क चिकित्सा परामर्शजानें यहाँ देश और दुनिया में आज के दिन क्या हुआ था?जानें किस-किस शहर के हैं पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानपुलवामा हमले के बाद सामने आई सनसनीखेज जानकारी,आदिल से ऐसे संपर्क में था जैशभारत के बाद अब इस देश ने पाकिस्तान को दी कड़ी चेतावनी, जानेंपुलवामा हमले का मास्टरमाइंड गाजी और कामराम ढेर,जानें कौन है गाजीगृहमंत्री राजनाथ सिंह का बड़ा फैसला, सुरक्षा बलों के काफिले के दौरान अब…पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की आधिकारिक वेबसाइट हुई हैकअक्षय कुमार ने भारतीय सेना के लिए बनाया 36,000 करोड़ का प्लान
मनोरंजन सेलेब्रिटी

सिंगर सोनू निगम ICU में भर्ती, जानें मामला

Share
सिंगर सोनू निगम ICU में भर्ती, जानें मामला

बॉलीवुड गायक सोनू निगम इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं। जिसका कारण है उनकी आंख में इंफेक्शन। इस बात की जानकारी खुद सोनू ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके दी है। बता दें कि सोनू ने 2 तस्वीरें शेयर की है जिनमें से एक में उनकी एक आंख पूरी सूजी हुई है, वहीं दूसरी फोटो में वो ऑक्सीजन मास्क लगाए हॉस्पिटल बेड पर लेटे हुए हैं।

सोनू ने अपनी 2 तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया। इससे हमें एक सीख मिलती है कि कभी भी कैसी भी एलर्जी को नजरअंदाज न करें। मेरे केस में मुझे सी फूड से एलर्जी हुई। अगर मैं समय रहते हॉस्पिटल नहीं जाता तो बात और बढ़ जाती है।

बता दें पिछले दिनों सिंगर सोनू निगम अपने एक बयान की वजह से चर्चा में आ गए थे। सोनू ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, कई बार मुझे लगता है कि काश मैं पाकिस्तान से होता, तो मुझे भारत से ज्यादा ऑफर्स मिलते। साथ ही सोनू ने आगे कहा कि, आजकल सिंगर्स को शोज करने के लिए म्यूजिक कंपनी को पैसे देने पड़ते हैं। अगर आप ऐसा नहीं करेंगे तो वो किसी और सिंगर को ले आएंगे और फिर आप पीछे रह जाएंगे। लेकिन पाकिस्तानी सिंगर्स के साथ ऐसा नहीं होता है। आतिफ असलम जो मेरे दोस्त हैं और राहत फतेह अली खान इनसे कंपनी किसी शोज के पैसे नहीं मांगती हैं।

Tags:
%d bloggers like this: