यहाँ सर्च करे

तो आलिया भट्ट बन ही गई आलिया कपूर


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को कई मौकों पर साथ देखा गया है जिससे ये बात साफ जाहिर होती है कि इनका रिश्ता काफी गहरा हो चुका है।

ये तो सब जानते हैं कि बॉलीवुड एक्टर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर रिलेशनशिप में हैं। कई मौकों पर इन दोनों सिलेब्रिटीज को साथ भी देखा गया है जिससे ये बात साफ जाहिर होती है कि इनका रिश्ता काफी गहरा हो चुका है। हाल ही में इनकी रिलेशनशिप पर काजोल भी मोहर लगाती नजर हुई नजर आईं। दरअसल काजोल ने गलती से आलिया का नाम आलिया भट्ट की जगह ‘आलिया कपूर’ लिया।
तो आलिया भट्ट बन ही गई आलिया कपूरकाजोल अपनी अगली फिल्म ‘हेलिकॉप्टर ईला’ के प्रमोशन के लिए नेहा धूपिया के शो में पहुंचीं थीं। वहां वह शो पर आलिया के बारे में बात कर रही थीं। तभी शो में गलती से काजोल ने आलिया भट्ट का नाम गलती से आलिया कपूर लिया। हालांकि काजोल को तुरंत अपनी गलती का अहसास हो गया और उन्होंने उसे तुरंत ठीक किया लेकिन तब तक काजोल का कहा हुआ फैन्स के बीच वायरल हो चुका था।
इस बीच बता दें कि आलिया और रणबीर कपूर की अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज डेट भी आगे खिसक गई है। दरअसल यह फिल्म अगले साल 15 अगस्त को रिलीज होनी थी। फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने प्रड्यूसर करण जौहर से फिल्म के पोस्ट प्रॉडक्शन के लिए और वक्त मागां है।


न्यूज़१ इंडिया की खबरों को पाने के लिए ALLOW बटन पर क्लिक करे|