राहुल गांधी को लेकर मधु किश्वर का अबतक का सबसे बड़ा विवादित बयान

इन दिनों राजनीति में विवादित बयानों का दौर सा चल रहा है। अब इस क्रम में देश की जानी-मानी लेखिका और सोशल एक्टिविस्ट मधु किश्वर भी आ गई है। मधु किश्वर ने एक ट्वीटर पोस्ट पर जवाब देते हुए लिखा कि राहुल गांधी देश के हर वयस्क पुरुष से हर साल फ्री में सेक्स का वादा करेंगे।

मधु किश्वर ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि “तब तक रुको, जब तक राहुल गांधी हर एडल्ट पुरुष के लिए हर साल निश्चित दिनों के लिए मुफ्त सेक्स का वादा करते है!” दरअसल जिस पोस्ट का जवाब लेखिका ने दिया है वह कुछ इस प्रकार है “कांग्रेस ने बीपीएल परिवारों के लिए मुफ्त गेहूं / चावल प्रदान करने के लिए खाद्य सुरक्षा बिल भी लाया। यदि मनरेगा और खाद्य सुरक्षा अधिनियम दोनों पर्याप्त नहीं हुए तो कुछ गलत है।”

उधर, इस आपत्तिजनक पोस्ट के बाद ट्वीटर पर लोगों ने मधु किश्वर को जमकर लताड़ लगाई। मधु अपने विवादित ट्वीटस के कारण वें कई आपराधिक केस का सामना कर रही है।

बता दें कि मधु किश्वर ने पिछले साल हुए पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के प्रदर्शन को पाकिस्तान की जीत बताया था। ट्वीट कर कहा, ‘ये उतनी ही पाकिस्तान की जीत है, जितनी कांग्रेस पार्टी और वामपंथी उदारवादियों की। पेट्रो डॉलर की भूमिका को कम करके आंका नहीं जा सकता है।’ उन्होंने इसे पीएम मोदी के लिए बड़ा झटका बताते हुए कहा था कि पार्टी को अपने समर्थकों की उपेक्षा नहीं करनी चाहिए।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |