Type to search

नयी खबर
मनोहर पर्रिकर की वो आखिरी इच्छा जो पूरी नहीं हो सकी…प्रियंका गांधी ने बताया- ‘इस वजह से उनको घर से निकलकर राजनीति में आना पड़ा’मायावती और अखिलेश के ‘वार’ के बाद प्रियंका गांधी की दो टूक…जब पर्रिकर के एक फैसले ने बचाए थे देश के 49,300 करोड़ रुपयेमायावती के बाद अब अखिलेश यादव का कांग्रेस पर ‘ट्वीट वार’प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर तीखा हमला, चौकीदार तो अमीरों के होते हैंसपा-बसपा को कांग्रेस के ‘रिटर्न गिफ्ट’ पर मायावती की खरी-खरीकेंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने प्रियंका गांधी को लेकर दिया विवादित बयान,देखें वीडियोतो इस वजह से अखिलेश ने अपर्णा को नहीं उतारा चुनावी मैदान में…गांधी खानदान में इंदिरा गांधी के बाद प्रियंका गांधी पहुंची यहाँ, जानेजानें कांग्रेस के सपा-बसपा-RLD गठबंधन के लिए 7 सीट छोड़ने के क्या हैं मायने!मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद कांग्रेस ने सरकार बनाने के लिए ठोका दावा
मनोरंजन सेलेब्रिटी

सोनाक्षी बनी ‘बहुबली’, इस एक्टर को गोद में उठाकर किया ये काम

Share
सोनाक्षी बनी ‘बहुबली’, इस एक्टर को गोद में उठाकर किया ये काम

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने महिला दिवस के अवसर अपने घर पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया जिसमें बॉलीवुड के तमाम बड़े कलाकारों ने शिरकत की। इस पार्टी में बॉबी देओल, सोनाक्षी सिन्हा, प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना और मलाइका अरोड़ा जैसे बड़े सितारे पहुंचे थे। इस दौरान सोनाक्षी ने कुछ ऐसा किया जिसने सबका ध्यान अपनी और खींचा।


दरअसल, जब बॉबी पार्टी में पहुंचे तो सोनाक्षी ने उनको हग किया और फिर सोनाक्षी ने बॉबी को कमर से पकड़कर हवा में उठा लिया. इस दौरान बॉबी देओल के कुछ अलग ही एक्सप्रेशन्स थे जो काफी ज्यादा देखने लायक थे। बात करें सोनाक्षी की आगामी फिल्म के बारे में तो वो वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर के साथ करण जौहर की फिल्म कलंक में नजर आने वाली हैं।

Tags:

You Might also Like

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: