Type to search

नयी खबर
मनोहर पर्रिकर की वो आखिरी इच्छा जो पूरी नहीं हो सकी…प्रियंका गांधी ने बताया- ‘इस वजह से उनको घर से निकलकर राजनीति में आना पड़ा’मायावती और अखिलेश के ‘वार’ के बाद प्रियंका गांधी की दो टूक…जब पर्रिकर के एक फैसले ने बचाए थे देश के 49,300 करोड़ रुपयेमायावती के बाद अब अखिलेश यादव का कांग्रेस पर ‘ट्वीट वार’प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर तीखा हमला, चौकीदार तो अमीरों के होते हैंसपा-बसपा को कांग्रेस के ‘रिटर्न गिफ्ट’ पर मायावती की खरी-खरीकेंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने प्रियंका गांधी को लेकर दिया विवादित बयान,देखें वीडियोतो इस वजह से अखिलेश ने अपर्णा को नहीं उतारा चुनावी मैदान में…गांधी खानदान में इंदिरा गांधी के बाद प्रियंका गांधी पहुंची यहाँ, जानेजानें कांग्रेस के सपा-बसपा-RLD गठबंधन के लिए 7 सीट छोड़ने के क्या हैं मायने!मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद कांग्रेस ने सरकार बनाने के लिए ठोका दावा
फोटो गैलरी मनोरंजन सेलेब्रिटी

सोनम कपूर और आनंद आहुजा की निजी तस्वीरें हुई लीक, यहां देखें…

Share

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया की रौनक बनी रहती हैं। सोनम का हर अंदाज को उनके फैंस को काफी पसंद आता है। सोनम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। आए दिन उनकी कोई न कोई तस्वीर इंटरनेट पर वायरल होकर तहलका मचा ही देती है। अभी हाल ही में सोनम और आनंद आहुजा की एक बैडरूम तस्वीर खूब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर जो तस्वीर वायरल हो रही है, उसमे सोनम और आनंद साथ नजर आ रहे हैं।

यहां देखें तस्वीर…

 

View this post on Instagram

 

#LondonDiaries – Sonam & Anand sleeping on the floor in their new house as they await for the beds to arrive.

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood) on

सोनम कपूर को बॉलीवुड की फैशनिस्टा है और उनकी हर एक अदा उनके फैंस को दीवाना बना देती है। भले ही वो अपने फिल्मी करियर में कुछ खास कमाल ना दिखा पाई हो, लेकिन अपने हॉट और बोल्ड तस्वीरों के वायरल हो जाने के कारण वो सोशल मीडिया की रौनक बनी रहती है।

Tags:

You Might also Like

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: