Type to search

नयी खबर
मनोहर पर्रिकर की वो आखिरी इच्छा जो पूरी नहीं हो सकी…प्रियंका गांधी ने बताया- ‘इस वजह से उनको घर से निकलकर राजनीति में आना पड़ा’मायावती और अखिलेश के ‘वार’ के बाद प्रियंका गांधी की दो टूक…जब पर्रिकर के एक फैसले ने बचाए थे देश के 49,300 करोड़ रुपयेमायावती के बाद अब अखिलेश यादव का कांग्रेस पर ‘ट्वीट वार’प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर तीखा हमला, चौकीदार तो अमीरों के होते हैंसपा-बसपा को कांग्रेस के ‘रिटर्न गिफ्ट’ पर मायावती की खरी-खरीकेंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने प्रियंका गांधी को लेकर दिया विवादित बयान,देखें वीडियोतो इस वजह से अखिलेश ने अपर्णा को नहीं उतारा चुनावी मैदान में…गांधी खानदान में इंदिरा गांधी के बाद प्रियंका गांधी पहुंची यहाँ, जानेजानें कांग्रेस के सपा-बसपा-RLD गठबंधन के लिए 7 सीट छोड़ने के क्या हैं मायने!मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद कांग्रेस ने सरकार बनाने के लिए ठोका दावा
बॉलीवुड मनोरंजन

“सोनचिड़िया” को पिछे छोड़ “लुकाछुपी” का ये रहा चौथें दिन का कलैक्शन…

Share
सोनचिड़िया को पिछे छोड़ लुकाछुपी का ये रहा चौथें दिन का कलैक्शन...

लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बनी फिल्म लुका छुपी नें ऑपनिग डे पर  कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़े हैं । लिवइन रिलेशन पर बनी यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही हैं। फिल्म ने पहले दिन 8.01 करोड़ रूपये कमाए,दूसरे दिन 10.08 और तीसरे दिन 14.04 का कलेक्शन किया हैं। पहले वीकेंड में फिल्म ने कुल 32.13 करोड़ का कलेक्शन किया है। महाशिवरात्रि की छुट्टी का लाभ भी इस फिल्म को अच्छा मिला हैं।

वहीं दूसरी तरफ अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी फिल्म सोनचिड़िया भी लुका छुपी के साथ ही रिलीज हुई थी लेकिन लुका छुपी को टक्कर नहीं दे पाई। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, मनोज बाजपेयी, भूमि पेडनेकर और रणवीर शौरी की मुख्य भूमिका हैं।फिल्म के पहले दिन का ही रिस्पॉन्स अच्छा नही रहा। सोनचिड़िया ने सोमवार को महज 80 लाख कमाई की। बॉक्स ऑफिस इंड़िया वेबसाइट के मुताबिक , फिल्म को रिलीजिंग स्क्रीन भी कम मिले है। इसी वज़ह से सोनचिड़िया चार दिन में लगभग 4.30 करोड़ कलेक्शन कर पाई। देश में इसे 720 स्क्रीन तो वहीं ओवरसीज में ये 220 स्क्रीन पर रिलीज की गई हैं।

Tags:

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: