Type to search

रिलेशनशिप लाइफस्टाइल

अगर आपको अपनी सेक्स लाइफ में बढ़ानी है ‘उत्तेजना’ तो निकाले ये आवाजें

ऑनलाइन डेटिंग एजेंसी सॉसी डेट्स ने 5 हजार 24 यूजर्स के बीच एक सर्वे किया और उनसे यह जानने की कोशिश की आखिर सेक्स के दौरान वे क्या सुनना पसंद करते हैं। वे कौन से शब्द या आवाज है जिसका लवमेकिंग के दौरान इस्तेमाल करने से किसी कपल की सेक्स लाइफ और ज्यादा एक्साइटिंग बन सकती है।



सर्वे में शामिल 90 फिसदी से ज्यादा आदमियों ने कहा कि मोनिंग यानी कराहने की आवाज से उनकी उत्तेजना बढ़ जाती है। वहीं दूसरी तरफ 77 फिसदी फिमेल का कहना था कि अगर उनका मेल पार्टनर मोनिंग की आवाज निकाले तो उन्हें अच्छा लगता है और उनकी उत्तेजना भी बढ़ जाती है।




सर्वे में शामिल 76 फिसदी पुरुष और 73 फिसदी महिलाओं ने स्वीकार किया कि लवमेकिंग के दौरान अगर उनका पार्टनर गंदी बातें करे तो उन्हें अच्छा लगता है और उनकी उत्तेजना बढ़ जाती है।

इस सर्वे के मुताबिक हेवी ब्रीदिंग यानी गहरी सांस लेना एक्साइटमेंट का संकेत देता है और गहरी सांस लेने की आवाज से 60 फिसदी पुरुषों को और 45 फिसदी महिलाओं को सेक्स के दौरान उत्तेजना महसूस होती है।

सेक्स के दौरान लोगों को जिन चीजों से उत्तेजना महसूस होती है वह है चिल्लाना, गाली-गलौज करना और खामोशी। आपको जानकर हैरानी होगी कि पुरुषों की तुलना महिलाओं को खामोशी ज्यादा पसंद है।

Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *