Type to search

नयी खबर
कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने पुलवामा हमले पर दिया विवादित बयान, लोगों ने…जानें शो में सबके सामने ही क्यों रों पड़ी सिंगर नेहा कक्कड़? देखें वीडियोपंजाब विधानसभा में नवजोत सिंह सिद्धू के साथ…,जानेंडॉ शिवानी राय ने मरीजों को दिया नि:शुल्क चिकित्सा परामर्शजानें यहाँ देश और दुनिया में आज के दिन क्या हुआ था?जानें किस-किस शहर के हैं पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानपुलवामा हमले के बाद सामने आई सनसनीखेज जानकारी,आदिल से ऐसे संपर्क में था जैशभारत के बाद अब इस देश ने पाकिस्तान को दी कड़ी चेतावनी, जानेंपुलवामा हमले का मास्टरमाइंड गाजी और कामराम ढेर,जानें कौन है गाजीगृहमंत्री राजनाथ सिंह का बड़ा फैसला, सुरक्षा बलों के काफिले के दौरान अब…पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की आधिकारिक वेबसाइट हुई हैकअक्षय कुमार ने भारतीय सेना के लिए बनाया 36,000 करोड़ का प्लान
उत्तर प्रदेश खबर राजनीति

बड़ी खबर: गाज़ियाबाद की लोकसभा सीट पर फंसा पेंच!

Share
बड़ी खबर गाज़ियाबाद की लोकसभा सीट पर फंसा पेंच!

समाजवादी पार्टी-बहुजन समाज पार्टी गठबंधन में पश्चिमी यूपी के जिला गाजियाबाद की सीट को लेकर पेंच फंस गया है। गाजियाबाद सीट सपा के खाते में जा सकती है। सूत्रों का कहना है कि गाजियाबाद से किसी बाहरी प्रत्याशी को सपा चुनाव लड़ा सकती है। बसपा से हटकर सपा के खाते में सीट आने से गाजियाबाद में राजनीति का पारा भी गर्म होता दिखाई दे रहा है। हालांकि बसपा से दो पूर्व विधायकों द्वारा टिकट के लिए प्रयास किए जा रहे थे।

हालांकि पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा तो हाल ही में कांग्रेस छोड़कर बसपा में वापस आए हैं। वे लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारी भी कर रहे थे जबकि पूर्व विधायक सुरेश बंसल भी टिकट मिलने को लेकर पूरी तरह आश्वस्त दिखाई दे रहे थे। उधर, अपने खाते में सीट आने भर की चर्चा से सपाइयों में जबरदस्त उत्साह दिख रहा है।

Tags:

You Might also Like

%d bloggers like this: